Hindi News »Punjab »Mukerian» मुकेरियां, पक्खोवाल और चौटाला में नशे के खिलाफ निकाला कैंडल मार्च

मुकेरियां, पक्खोवाल और चौटाला में नशे के खिलाफ निकाला कैंडल मार्च

मुकेरियां/हाजीपुर | रविवार शाम को मुकेरियां में नशे के खिलाफ आप नेता सुलखन सिंह जग्गी व शिवसेना पंजाब के प्रदेश...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 17, 2018, 02:55 AM IST

  • मुकेरियां, पक्खोवाल और चौटाला में नशे के खिलाफ निकाला कैंडल मार्च
    +2और स्लाइड देखें
    मुकेरियां/हाजीपुर | रविवार शाम को मुकेरियां में नशे के खिलाफ आप नेता सुलखन सिंह जग्गी व शिवसेना पंजाब के प्रदेश सचिव बंटी जोगी के नेतृत्व में कैंडल मार्च निकाला गया। जग्गी ने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा नशे को खत्म करने के लिए बयान दिए जा हैं लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और है। प्रदेश में नशे की ओवरडोज से युवाओं की मौत हो रही है। उन्होंने कहा कि जब तक नशे के बड़े सौदागरों के सिर से राजनीतिक छत्रछाया नहीं हटती तब तक नशा रुकना मुश्किल है। बंटी जोगी ने कहा कि नशे को खत्म करने के लिए पूरा पंजाब एकजुट हो चुका है लेकिन दोआबा में हिमाचल सीमा से नशे की आमद अभी जारी है। पंजाब सरकार को चाहिए कि वह हिमाचल प्रदेश सरकार के साथ मिलकर हिमाचल-पंजाब सीमा पर नशे के कारोबार में संलिप्त उक्त गांवों में सांझे अभियान के तहत कार्रवाई करे। इस मौके पर आप कार्यकर्ताओं के अलावा शिव सैनिक मौजूद थे।

    उड़मुड़ | गांव चौटाला में गुरद्वारा प्रबंधक कमेटी व ग्राम पंचायत ने नशे के खिलाफ कैंडल मार्च निकाला। गुरद्वारा प्रबंधन कमेटी के प्रधान आजादपाल सिंह व सरपंच मलकीत सिंह ने गांव में नशे का व्यापार करने वाले तस्करों को चेतावनी दी कि अगर गांव में इन लोगों ने नशा तस्करी का काम बंद न किया तो मजबूरन गांव निवासी इनके खिलाफ सड़कों पर आकर संघर्ष करेंगे और ऐसे तस्करों को पुलिस के हवाले किया जाएगा। उन्होंने ने कहा कि गांव के नौजवानों को नशे की दलदल से बचाने के लिए हर हालत में गांव को नशे का अड्डा बनने से रोका जाएगा। मार्च के दौरान जगदीश सिंह, जसवीर सिंह, प्रितपाल सिंह, तरसेम सिंह, शरनजीत सिंह, तरसेम सिंह, हरप्रीत सिंह, बलवंत सिंह, प्रीतम सिंह, चरनजीत सिंह, गुरविंदर सिंह, हरदेव सिंह, अमरीक सिंह, अशोक कुमार, जसवंत सिंह, गुरविंदर सिंह, रणजोध सिंह, पलविंदर सिंह, बलराज सिंह ने भाग लिया।

  • मुकेरियां, पक्खोवाल और चौटाला में नशे के खिलाफ निकाला कैंडल मार्च
    +2और स्लाइड देखें
  • मुकेरियां, पक्खोवाल और चौटाला में नशे के खिलाफ निकाला कैंडल मार्च
    +2और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Mukerian

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×