Hindi News »Punjab »Nangal» बीबीएमबी ने ओलिंडा से नेहला और सलांगड़ी की सड़कें बनवाईं

बीबीएमबी ने ओलिंडा से नेहला और सलांगड़ी की सड़कें बनवाईं

भास्कर संवाददाता | नंगल सिटी हिमाचल प्रदेश के सांसद तथा पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष युवा मोर्चा भारतीय जनता पार्टी...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 01, 2018, 02:45 AM IST

बीबीएमबी ने ओलिंडा से नेहला और सलांगड़ी की सड़कें बनवाईं
भास्कर संवाददाता | नंगल सिटी

हिमाचल प्रदेश के सांसद तथा पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष युवा मोर्चा भारतीय जनता पार्टी अनुराग ठाकुर ने अध्यक्ष बीबीएमबी इंजीनियर दविंदर कुमार शर्मा की उपस्थिति में ओलिंडा से नेहला सड़क मार्ग और ओलिंडा से सलांगड़ी दोनों सड़क मार्गों का उद्घाटन किया। इस मौके पर सांसद अनुराग ठाकुर ने बताया कि इन सड़क मार्गों को सड़क मार्ग से मिलाने से आस-पास के सभी गांव के लोगों को बहुत सुविधा मिलेगी।

उन्होंने कहा कि अब बच्चे भी आसानी से स्कूल पढ़ने के लिए पहुंच पाएंगे। इसके साथ ही मरीज तथा वृद्ध इलाज करवाने के लिए जल्दी अस्पताल पहुंच सकेंगे। वहीं इलाके में व्यापार को भी बढ़ावा मिलेगा। कार्यक्रम के दौरान संसद अनुराग ठाकुर, हिमाचल प्रदेश के मंत्री वरिंदर कंवर तथा पूर्व विधायक रणधीर शर्मा बीबीएमबी प्रबंधन के द्वारा भाखड़ा गांव के लिए पानी के प्रबंधक के साथ सोलर लाइट लगवाने के लिए आभार व्यक्त किया। वहीं इसके साथ उन्होंने कहा कि बीबीएमबी को आसपास की सड़कें बनाने के लिए धन्यावाद किया। वहीं स्थानीय पंचायत टिक्का बोहरू ने बीबीएमबी के प्रधान इंजीनियर दविंदर कुमार शर्मा के साथ उनकी टीम में शामिल एफए भारत भूषण, स्पेशल सेक्रेटरी आरएस जलटा, सचिव तरुण अग्रवाल, चीफ इंजीनियर संजीव सूरी, डिप्टी चीफ इंजीनियर हुस्न लाल कंबोज, इंजीनियर वीके गर्ग को भी विशेष रूप से सम्मानित किया। समारोह में चीफ इंजीनियर जेके गुप्ता, केके सूद, एसके बेदी, बलवीर सिंह (सभी इंजीनियर), डॉ. एचएन शर्मा के पीएसओ डॉ. रविंदर ठाकुर, पवन कुमार, अरविंद शर्मा, एमएस गिल, इंस्पेक्टर अवतार सिंह के साथ एपीआरओ सतनाम सिंह भी उपस्थित रहे।

उद्घाटन करने के दौरान सांसद अनुराग ठाकुर के साथ बीबीएमबी अधिकारी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Nangal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×