Hindi News »Punjab »Nangal» भाजपा सरपंच ने चंदूमाजरा के बेटे से पूछा 4 साल तक लोगों से क्यों नहीं मिले सांसद

भाजपा सरपंच ने चंदूमाजरा के बेटे से पूछा 4 साल तक लोगों से क्यों नहीं मिले सांसद

भास्कर संवाददाता | नंगल सिटी लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटे जन प्रतिनिधियों की पिछली कार्यप्रणाली की अब जनता...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 13, 2018, 02:45 AM IST

भास्कर संवाददाता | नंगल सिटी

लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटे जन प्रतिनिधियों की पिछली कार्यप्रणाली की अब जनता के दरबार में समीक्षा का दौर शुरू हो गया है। इसी कड़ी में स्थानीय लोकसभा क्षेत्र के अकाली सांसद प्रो. प्रेम सिंह चंदूमाजरा के पुत्र सिमरनजीत सिंह चंदूमाजरा को एक सरपंच ने सार्वजनिक मंच से खरी-खरी सुना दी। अकाली-भाजपा गठबंधन से संबंध रखने वाले सरपंच ने सिमरनजीत को यह तक कह दिया कि जिस तरह सांसद ने लोगों को केवल बयानबाजी में ठगा है, उसी तरह इस बार जनता चुनाव में अपने वोट से उन्हें जवाब भी देगी।

सिमरनजीत सिंह चंदूमाजरा गत दिवस गांव विभौर साहिब में सांसद निधि के चेक वितरित करने पहुंचे थे। कार्यक्रम में मंच से गांव के सरपंच व भाजपा के वरिष्ठ नेता रणजीत सिंह ने अपने संबोधन में सांसद प्रेम सिंह चंदूमाजरा के खिलाफ खूब गुब्बार निकाला। उन्होंने मंच पर बैठे सांसद चंदूमाजरा के पुत्र से पूछा कि क्या कारण है कि सांसद साहिब पिछले 4 साल तक इस इलाके के लोगों से मिलने तो क्या, उनके दुख-सुख में भी शरीक होने नहीं आए।

गिला-शिकवा दूर करेंगे : सिमरनजीत सिंह

सरपंच की खरी-खरी से अचानक बने घटनाक्रम ने यहां का सियासी तापमान चढ़ा दिया है। इसके जवाब में सिमरनजीत सिंह ने अपने सांसद पिता के अंदाज में कहा कि पार्टी एक परिवार की तरह होती है, यहां मतभेद तो हो सकता है लेकिन मनभेद नहीं होता। उन्होंने कहा कि अगर किसी पार्टी कार्यकर्ता या नेता में कोई गिला-शिकवा है तो उसे दूर किया जाएगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Nangal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: भाजपा सरपंच ने चंदूमाजरा के बेटे से पूछा 4 साल तक लोगों से क्यों नहीं मिले सांसद
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Nangal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×