--Advertisement--

पांच गांवों में दिनभर बिजली नहीं, लोगों ने लगाया जाम

पांच गांवों में 24 घंटे बिजली ठप रहने से गुस्साए लोगों ने देर रात गांव फतेहपुर मुख्यमार्ग पर जाम लगा दिया। बुधवार...

Dainik Bhaskar

Jun 08, 2018, 02:45 AM IST
पांच गांवों में दिनभर बिजली नहीं, लोगों ने लगाया जाम
पांच गांवों में 24 घंटे बिजली ठप रहने से गुस्साए लोगों ने देर रात गांव फतेहपुर मुख्यमार्ग पर जाम लगा दिया। बुधवार रात करीब 9 बजे लगाया जाम देर रात 1 बजे तक जारी रहा। प्रशासनिक और पुलिस अफसर भी मौके पर पहुंचे।

प्रदर्शन के दौरान गांव फतेहपुर, रायपुर, नंगल, टौंसा, बनां आदि के लोगों ने बताया कि मंगलवार रात को चली तेज आंधी के कारण गांवों में बिजली सप्लाई बंद हो गई। 24 घंटे बीत जाने के बाद बिजली नहीं आई। गर्मी में लोग बेहाल हो गए है। उन्होंने कहा कि लंबे समय से अकसर बिजली लाइनों में कोई न कोई खराबी रहती है लेकिन विभागीय कर्मचारी उस खराबी का पुख्ता हल नहीं ढूंढ सके।

लोगों के प्रदर्शन की सूचना पाकर एसडीएम आदित्य उप्पल, डीएसपी बलाचौर अनिल कुमार कोहली, थाना काठगढ़ के एसएचओ गुरदयाल सिंह, थाना बलाचौर प्रभारी अजय कुमार, थाना राहों के प्रभारी सुविंदर सिंह, आंसरों चौकी के इंचार्ज बलविंदर सिंह मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाने की कोशिश की लेकिन लोगों ने जाम खोलने से मना कर दिया। इसके बाद रात करीब 1 बजे पावरकाम गढ़शंकर के एक्सईएन सतविंदर सिंह, जेई विजय कुमार मौके पर पहुंचे और लोगों को जल्द बिजली सप्लाई चालू करवाने का आश्वासन दिया, इसके बाद लोगों ने जाम खोला।

चार घंटे जाम में फंसे रहे लोग

जाम में वाहन फंस गए। जाम में काफी लोग वे थे, जो दिल्ली एयरपोर्ट जा रहे थे और वे काफी लेट हो गए। इसके अलावा अन्य वाहन चालकों को भी इस जाम के कारण काफी परेशानी झेलनी पड़ी। वहीं, धरने व जाम के कारण बाधित हुए ट्रैफिक और लोगों को हुई परेशानी के कारण थाना काठगढ़ की पुलिस ने धरने में शामिल कुछ लोगों पर मामला भी दर्ज किया है।

X
पांच गांवों में दिनभर बिजली नहीं, लोगों ने लगाया जाम
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..