नंगल

--Advertisement--

ब्रह्मपुर में लग रहे कट, नियमित सप्लाई की मांग

भास्कर संवाददाता | नंगल सिटी गांव ब्रह्मपुर के वासी बिजली विभाग के द्वारा लगाए जा रहे कटों से परेशान हैं।...

Dainik Bhaskar

Jun 15, 2018, 02:45 AM IST
ब्रह्मपुर में लग रहे कट, नियमित सप्लाई की मांग
भास्कर संवाददाता | नंगल सिटी

गांव ब्रह्मपुर के वासी बिजली विभाग के द्वारा लगाए जा रहे कटों से परेशान हैं। उन्होंने बिजली की निरंतर सप्लाई की मांग की। गांववासी बंटी धीमान, शकुंतला देवी, पंच अमरजीत सिंह, सीमा रानी, सोमा, अशोक कुमार, अशोक कुमार आदि ने बताया कि गांव ब्रह्मपुर में बिजली विभाग के द्वारा बिना बताए कट लगाकर लोगों को गर्मी के मौसम में और तकलीफ दी जा रही है।

इन गांववासियों ने आरोप लगाया कि बार-बार कंप्लेट हेल्पलाइन नंबर 1912 पर फोन करने के बाद भी फोन नहीं मिलता। उन्होंने कहा कि बिजली न आने के कारण पीने का पानी की समस्या भी पेश आ रही है जिससे घरों का सारा कामकाज पूरी तरह से प्रभावित हो गया है। उन्होंने कहा कि बिजली के न आने से बच्चे तथा बीमार बहुत ही ज्यादा दुखी है। वहीं दुकानदारों का काम भी ठप है।

इस संबंध में जब बिजली विभाग के एसडीओ विनय दीप से बात की गई तो उन्होंने बताया कि तकनीकी खराबी के कारण बिजली की सप्लाई प्रभावित जरूर हुई थी लेकिन बिजली विभाग के कर्मचारियों के बिजली ठीक करने के लिए गांव ब्रह्मपुर में गए तो वहां मौजूद कुछ लोग उसे उलझ पड़े जिस कारण बिजली ठीक करने में कुछ अधिक समय लग गया। उन्होंने बताया कि कर्मचारियों के साथ बुरा व्यवहार करने वाले व्यक्तियों के खिलाफ नंगल थाने में शिकायत दे दी है।

बिजली विभाग द्वारा लगाए जा रहे कटों के बारे में जानकारी देते गांववासी। -भास्कर

X
ब्रह्मपुर में लग रहे कट, नियमित सप्लाई की मांग
Click to listen..