नंगल

--Advertisement--

पानी की समस्या पहले करें हल : डीसी

कुछ दिनों से शहर के हरगोबिंद नगर, मल्होत्रा कॉलोनी, दशमेश कॉलोनी और बेअंत सिंह अमन नगर में पीने के पानी संबंधी आ रही...

Dainik Bhaskar

May 25, 2018, 02:50 AM IST
पानी की समस्या पहले करें हल : डीसी
कुछ दिनों से शहर के हरगोबिंद नगर, मल्होत्रा कॉलोनी, दशमेश कॉलोनी और बेअंत सिंह अमन नगर में पीने के पानी संबंधी आ रही शिकायतों के बारे में डीसी गुरनीत तेज ने अधिकारियों को आदेश देते कहा कि गर्मियों में पीने के पानी की समस्या नहीं आनी चाहिए क्योंकि पानी की हर घर में जरूरत होती है।

अधिकारियों को तेज ने कहा कि अगर कोई पीने के पानी की शिकायत आए तो उसका तुरंत हल किया जाए और हर घर में जरूरत मुताबिक पानी की सप्लाई पहुंचाई जाए। उन्होंने कहा कि जिन क्षेत्रों से शिकायतें आ रही हैं, उनमें पानी साफ पहुंचाने के अन्य प्रबंध किए जाएं। इसके अलावा बाकी जिले में भी पीने के पानी की कोई परेशानी न आए। मीटिंग में उन्होंने कहा अगंमपुर व अभियाणा मंडू के फड़ धान के सीजन से पहले पक्के किए जाएं। नंगल के सरकारी अस्पताल में करवाए जाने वाले कार्यों के प्रति सेहत विभाग को गंभीरता से काम करने के लिए कहा। पुलिस को उन्होंने कहा कि मेन बाईपास की ट्रैफिक लाइटें किसी भी हालत में बंद न हो। जुलाई में शुरू होने वाले पौधरोपण सीजन के लिए जंगलात विभाग और खेतीबाड़ी विभाग के अधिकारी अभी से ही इसकी तैयारी कर लें ताकि जुलाई में पौधे लगाएं जा सकें। इस माौके पर एडीसी (ज) लखमीर सिंह, एडीसी (डी) अमरदीप सिंह गुजराल भी थे।

मीटिंग के दौरान अधिकारियों को आदेश देतीं डीसी गुरनीत तेज।

उजाला स्कीम तहत हर घर एलईडी लगाए पावरकॉम

डीसी तेज ने पावरकॉम के एक्सईएन को आदेश किए कि उजाला स्कीम के तहत हर घर में एलईडी लैंप लगाए जाएं। इस स्कीम तहत गांव लेवल पर इसका लक्ष्य तय किया जाए। बीडीपीओ को भी सभी गांवों की गलियों में एलईडी लैंप लगाने के लिए कहा।

X
पानी की समस्या पहले करें हल : डीसी
Click to listen..