• Hindi News
  • Punjab
  • Nangal
  • पातालपुरी में अस्थियां विसर्जित कर लौट रहे परिवार की कार सामने से आ रही बस से टकराई, एक की मौत
--Advertisement--

पातालपुरी में अस्थियां विसर्जित कर लौट रहे परिवार की कार सामने से आ रही बस से टकराई, एक की मौत

Dainik Bhaskar

May 29, 2018, 02:50 AM IST

Nangal News - भास्कर संवाददाता | नूरपुरबेदी नंगलचौरां (होशियारपुर) से अस्थियां विसर्जित करने आए परिवार की कार की कलमा चौक के...

पातालपुरी में अस्थियां विसर्जित कर लौट रहे परिवार की कार सामने से आ रही बस से टकराई, एक की मौत
भास्कर संवाददाता | नूरपुरबेदी

नंगलचौरां (होशियारपुर) से अस्थियां विसर्जित करने आए परिवार की कार की कलमा चौक के पास रोडवेज बस से भीषण टक्कर में कार में सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिनमें से एक की मौत हो गई। टक्कर से बस में सवार एक महिला भी जख्मी हो गई।

एएसआई बलबीर सिंह ने बताया कि जिला होशियारपुर से कार (पीबी 02 टी 3127) में सवार चार व्यक्ति अस्थियां विसर्जित करने श्री कीरतपुर साहिब पातालपुरी के बाद घर लौटते हुए जब कार कलमा चौक के पास पहुंची तो उसकी जालंधर से श्री आनंदपुर साहब आ रही पंजाब रोडवेज (पीबी 08 बीओ 5876) की बस से सामने से भीषण टक्कर हो गई । टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार चारों लोग कार में बुरी तरह फंस गए। उन्हें बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला गया। सिंघपुर के अस्पताल से प्राथमिक इलाज के बाद चारों को भाई जैता जी सिविल अस्पताल आनंदपुर साहिब ले जाया गया जहां से तीन जख्मियों की हालत गंभीर होती देख चंडीगढ़ रेफर किया गया और पीजीआई जाते समय रास्ते में एक की मौत हो गई। कार सवार एक जख्मी रोपड़ के अस्पताल में दाखिल है। मृतक की पहचान मेहर सिंह पुत्र पूर्ण सिंह के रूप में हुई जबकि जख्मियों की पहचान शमशेर सिंह, विक्रम सिंह व संतोष कुमार के रूप में हुई।

हादसे के बाद इस तरह कार में दब गए सवार

एंबुलेंस में तड़पता रहा जख्मी

जख्मियों को सिंघपुर से 108 एंबुलेंस में आनंदपुर साहिब रेफर करने मौके रिश्तेदार न होने से कर्मियों ने उसको लेकर जाने में करीब आधा घंटा लगा दिया। मीडिया के कहने पर दर्जा चार कर्मी एंबुलेंस के साथ गया।

अस्पताल में अपनी एबुलेंस होने के बावजूद रोपड़ से बुलाई एंबुलेंस, देर से पहुंची

सरकारी अस्पताल सिंघपुर में एमपी फंड से एक एबुलेंस एक साल पहले उपलब्ध करवाई थी मगर यह अब तक 473 किलोमीटर ही चली है। आज भी इस एबुलेंस में मरीज भेजने के बजाय रोपड़ से 108 एंबुलेंस को वापस बुलाया जो 47 मिनट देरी से पहुंची।

X
पातालपुरी में अस्थियां विसर्जित कर लौट रहे परिवार की कार सामने से आ रही बस से टकराई, एक की मौत
Astrology

Recommended

Click to listen..