Hindi News »Punjab »Nangal» नंगल को कचरामुक्त करेगी बीबीएमबी

नंगल को कचरामुक्त करेगी बीबीएमबी

रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना करते चीफ इंजीनियर संजीव सूरी। मुहिम कागज, कपड़े और जूट से मानव की दोस्ती...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 26, 2018, 03:00 AM IST

नंगल को कचरामुक्त करेगी बीबीएमबी
रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना करते चीफ इंजीनियर संजीव सूरी।

मुहिम

कागज, कपड़े और जूट से मानव की दोस्ती बचाएगी पयार्वरण : कंबोज

डिप्टी चीफ इंजीनियर एचएल कंबोज ने बताया कि अगर वातावरण को बचाना है तो हम सभी को मिलकर इसके लिए स्वेच्छा से काम करना होगा और इसके साथ पॉलिथीन के उपयोग को पूर्ण रूप से बंद करके कागज, कपड़ा या जूट का इस्तेमाल करना होगा।

बीबीएमबी के 300 अफसरों व कर्मियों के साथ बच्चों ने लिया भाग

भास्कर संवाददाता | नंगल सिटी

बीबीएमबी चेयरमैन इंजीनियर दविंदर कुमार शर्मा के निर्देशों के तहत और चीफ इंजीनियर संजीव सूरी की अध्यक्षता में बीबीएमबी प्रबंधन के अधीन पड़ते इलाके को प्लास्टिक, पॉलीथीन और कचरा मुक्त करने के उद्देश्य से सफाई अभियान चलाया गया। इस दौरान बीबीएमबी के 300 के करीब अधिकारियों तथा कर्मचारियों के साथ बीबीएमबी स्कूल के स्टाफ तथा बच्चों ने योगदान दिया।

इस मौके पर डिप्टी चीफ इंजीनियर एचएल कंबोज ने बताया कि बीबीएमबी चेयरमैन डीके शर्मा एवं चीफ इंजीनियर संजीव सूरी के दिशा-निर्देशानुसार नंगल टाउनशिप को प्लास्टिक और कचरामुक्त करने के लिए पिछले लम्बे समय से अभियान चलाया जा रहा है। अभियान में स्कूल के बच्चों ने तख्तियां पकड़कर जागरूकता रैली निकाल कर पॉलीथीन का कम से कम उपयोग करने की अपील करते कहा कि पॉलीथीन के प्रयोग से पर्यावरण प्रदूषित हो रहा है। यही नहीं पॉलीथीन सीवरेज में जमा होकर उसे ब्लॉक कर देता है। इस मौके पर इंजीनियर वीके गर्ग, प्रिंसिपल रजनीश शर्मा, पीएमओ एचएन शर्मा, हरबख्श सिंह, चीफ फायर ऑफिसर राजीव भदोरिया, एसडीओ गुलशन कुमार, कर्मचारी नेता नरेश रेड, एसडीओ कुलदीप सगी मौजूद थे। एडिशनल एसई आरके सिंगला ने बताया कि आज चलाए गए इस अभियान में पॉवर विंग, बीबीएमबी अस्पताल के कर्मियों ने भी अपना सहयोग दिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Nangal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×