• Home
  • Punjab News
  • Nangal News
  • केपी का नए-नए विवादों में नाम आने से इस्तीफा लें सीएम : अरविंद
--Advertisement--

केपी का नए-नए विवादों में नाम आने से इस्तीफा लें सीएम : अरविंद

पंजाब भाजपा के प्रवक्ता अरविंद मित्तल ने पंजाब विधान सभा के स्पीकर राणा केपी सिंह पर गंभीर अारोप लगाते कहा कि सीएम...

Danik Bhaskar | Jun 07, 2018, 03:30 AM IST
पंजाब भाजपा के प्रवक्ता अरविंद मित्तल ने पंजाब विधान सभा के स्पीकर राणा केपी सिंह पर गंभीर अारोप लगाते कहा कि सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को केपी राणा से फौरी तौर पर स्पीकर के ओहदे से इस्तीफा ले लेना चाहिए। क्योंकि आए दिन राणा का नाम किसी न किसी विवाद से जुड़ता है।

इस मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए भाजपा नेता अरविंद मित्तल ने कहा कि सबसे पहले स्पीकर राणा केपी के रिश्तेदारों पर अवैध माइनिंग करने का आरोप लगा था। इसके बाद नंगल के फार्मेसी काॅलेज में हुई भर्तियां में 80 फीसदी सीटों पर कांग्रेसियों के नजदीकियों को नौकरी देने के मामले में भी राणा का नाम आया था। इसके बाद संबंधित विभाग ने इसकी जांच बैठा दी थी। कुछ दिन पहले एक ताजा विवाद सामने आया कि राणा ने अपने जद्दी गांव खतानां में अपनी जमीन पर बिठाए लोगों को 5-5 मरले के प्लांट मुहैया करवा दिए। जिन लोगों को यह प्लाट मुहैया करवाए गए, वह लोग उक्त गांव के पक्के रहने वाले ही नहीं थे। अब इस मामले की जांच जिला प्रशासन कर रहा है। इस मौके पर जिला अध्यक्ष योगेश सूद, पार्षद हरमिंदरपाल सिंह वालिया, रजत लांबा, राजू कौशल, जिला महिला विंग की अध्यक्ष अलका गोयल, सचिन चोपड़ा, दलीप सिंह, राकेश चोपड़ा, शीतल कुमार आदि उपस्थित थे।

आरोप

5-5 मरले के प्लांट गांव में पक्के तौर पर रहने वालों की जगह उन लोगों को दे दिए जो उस गांव के वासी ही नहीं थे

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बातचीत करते अरविंद मित्तल (दाएं से दूसरे) व अन्य।

मित्तल सुर्खियाें में आने को लगा रहे आरोप : स्पीकर

स्पीकर राणा केपी ने कहा कि जो लोग मुझ पर आरोप लगा रहे हैं, उन लोगों को पार्टी ने भी मुंह नहीं लगाया। यही नहीं इन्हें तो चुनाव में टिकट नहीं मिली थी। तो मित्तल अब अखबार की सुर्खियां बनने के लिए यहां वहां की बातें कर रहे हैं। उनके द्वारा लगाए गए आरोपों में कोई भी सच्चाई नहीं है।