100 मीटर दौड़:मजारी का बूटा पहले, भूतां का रमनदीप दूसरे स्थान पर

Nawashahar News - शहीद बाबा धर्म सिंह स्पोर्ट्स क्लब बंगा द्वारा स्थानीय सिख नेशनल कॉलेज मैदान में सोमवार को गांव स्तरीय एथलेटिक्स...

Oct 22, 2019, 07:31 AM IST
शहीद बाबा धर्म सिंह स्पोर्ट्स क्लब बंगा द्वारा स्थानीय सिख नेशनल कॉलेज मैदान में सोमवार को गांव स्तरीय एथलेटिक्स मीट की शुरूआत की गई। इसका उद्घाटन एसएसपी अलका मीणा ने किया। डीएसपी नवनीत सिंह माहल ने बताया कि गांवों के बच्चों को तंदरुस्त रहने का संदेश देने के उद्देश्य से करवाए गए इस खेल आयोजन में क्षेत्र के गांवों के खिलाड़ियों ने हिस्सा लेकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। मुख्य मेहमान एसएसपी अलका मीणा, कांग्रेस के हलका बंगा के इंचार्ज सतवीर सिंह पल्ली झिक्की व मलकीयत सिंह बाहड़ोवाल ने स्पोर्ट्स क्लब को इस आयोजन की बधाई दी। उन्होंने कहा कि ऐसे आयोजन समय की जरूरत हैं और युवाओं को सही दिशा देने में काफी सहायक हैं। क्लब सदस्यों ने बताया कि 100 मीटर दौड़ में गांव मजारी के बूटा पहले, भूतां के रमनदीप दुसांझ दूसरे तथा गांव कमाम के गुरप्रीत सिंह तीसरे स्थान पर रहे। यहां पर जेवियर राय, डा. हरविंदर सिंह, सतपाल मीलू, एएसआई दूसरे, एसएचओ सदर राजीव कुमार, जसपाल सिंह एसएचओ सिटी, नरेश कुमार, धर्मवीर, रंजीत सिंह सहित भारी संख्या में दर्शक मौजूद रहे।

शहीद बाबा धर्म सिंह स्पोर्ट्स क्लब बंगा ने स्थानीय सिख नेशनल कॉलेज में एथलेटिक्स मीट शुरू करवाई

हाई जंप: मूसापुर का पवनदीप पहले स्थान पर रहा|हाई जंप मुकाबले में मूसापुर के पवनदीप पहले, थांदियां का सुंदर किशोर दूसरे तथा मजारी का जसविंदर तीसरे, शार्टपुट में गोसलां का गुरप्रीत सिंह पहले, मजारी का लखविंदर दूसरे तथा मूसापुर का किरनदीप सिंह तीसरे स्थान पर रहे। लांग जंप मुकाबलों में गांव काहमा का गुरप्रीत सिंह पहले, थांदियां का सुरिंदर दूसरे तथा काहमा का प्रदीप कुमार तीसरे स्थान पर रहे। एथलेटिक्स मीट के विजेताओं को कांग्रेस के हलका इंचार्ज सतवीर सिंह पल्ली झिक्की, मलकीयत सिंह बाहड़ोवाल व क्लब सदस्यों द्वारा संयुक्त रूप से ट्राफियां व स्मृति-चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। एथलेटिक्स मीट के आयोजन में राय होंडा एजेंसी का विशेष योगदान रहा।

बंगा में खेल टूर्नामैंट का उद्घाटन करते हुए एसएसपी अलका मीणा व अन्य।

200 मीटर दौड़
200 मीटर दौड़ में गांव काहमा के अमनदीप पहले, खटकड़कलां का ज्ञान दूसरे तथा मूसापुर का नवप्रीत तीसरे, 400 मीटर दौड़ में मूसापुर के रमन कुमार पहले, मजारी के संदीप कुमार दूसरे तथा गोसलां का अविनाश तीसरे स्थान पर रहे। 800 मीटर दौड़ में गांव काहमा का प्रदीप सिंह पहले, कलेरां का सुरिंदर सिंह दूसरे तथा थांदियां का मनप्रीत तीसरे स्थान पर रहे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना