बिल के विरोध में 18 को तरनतारन में रैली

Nawashahar News - मेडिकल प्रैक्टिशनर्स एसोसिएशन पंजाब की बलाचौर इकाई के मेंबरों की मासिक मीटिंग ब्लाॅक प्रधान मंगत राय की...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:25 AM IST
Balachour News - 18 rally rally in tarn taran
मेडिकल प्रैक्टिशनर्स एसोसिएशन पंजाब की बलाचौर इकाई के मेंबरों की मासिक मीटिंग ब्लाॅक प्रधान मंगत राय की अध्यक्षता में हुई। बलाचौर में हुई बैठक में मंगत राय ने कहा कि जो क्लीनिक एस्टेब्लिशमेंट बिल पास किया गया है, वह पंजाब में बेरोजगारी फैलाने के लिए प्रदेश सरकार की सोची-समझी चाल है।

उन्होंने कहा कि युवा पहले ही बेरोजगारी के आलम में हैं, ऊपर से अपने परिवारों का पालन-पोषण करने वाले और ग्रामीण लोगों का सस्ते में उनके घरों में ही इलाज करने वाले मेडिकल प्रैक्टिशनरों के क्लीनिकों को बंद करके जहां उजाड़ा जा रहा है, वहीं ग्रामीण गरीब लोगों के दर्द को घटाने की बजाए बढ़ाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस बिल का एसोसिएशन विरोध करती है और प्रदेश सरकार के खिलाफ 18 जुलाई को तरनतारन में हो रही रैली में बढ़-चढ़कर शामिल होंगे। मंगत राय ने कहा कि सत्ता में आने से पहले कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने भरोसा दिलाया था कि वह प्रैक्टिशनरों को काम करने की सरकारी मान्यता देंगे मगर सत्ता में आने के बाद उनका नजरिया बदल गया। उन्होंने कहा कि अगर सरकार ने अपना नजरिया न बदला तो वे संघर्ष को और भी तीखा करेंगे और अपने हकों की रक्षा के लिए प्रदेश सरकार के खिलाफ जूझते रहेंगे। बैठक में एसोसिएशन के सचिव रामजी बद्धन, सुरिंदर कटारिया, राम पाल चीमा, नवतेज सिंह, मनजीत कुमार, दविंदर सैणी, गुरनाम सिंह, कश्मीर सिंह, अजमेर सिंह, नरेश कुमार, सुरजीत चीमा, नरेश कंगना बेट, रणधीर सिंह, अमजद अली आदि मौजूद थे।

बैठक में मौजूद मेडिकल प्रैक्टिशनर्स एसोसिएशन के सदस्य। -भास्कर

X
Balachour News - 18 rally rally in tarn taran
COMMENT