नवांशहर आईटीआई में 19 और रयात कैंपस रैलमाजरा में 25 को लगेगा रोजगार मेला

Nawashahar News - डिप्टी कमिश्नर विनय बुबलानी ने बताया कि पंजाब सरकार के घर-घर रोजगार मिशन के पांचवें चरण के तहत 19 सितंबर को आईटीआई...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:38 AM IST
Nawanshahr News - 19 at nawanshahar iti and 25 at rayat campus rallamajra to be held
डिप्टी कमिश्नर विनय बुबलानी ने बताया कि पंजाब सरकार के घर-घर रोजगार मिशन के पांचवें चरण के तहत 19 सितंबर को आईटीआई नवांशहर और 25 सितंबर को रियात कैंपस रैलमाजरा में रोजगार मेला लगाया जाएगा।

जिला रोजगार व कारोबार ब्यूरो के दफ्तर में जिले के काॅलेज प्रबंधकों के साथ मीटिंग में डीसी बुबलानी ने कहा कि इन मेलों में फ्रेशर विद्यार्थियों को भी रोजगार के अवसर मुहैया करवाए जाएंगे। रोजगार मुहैया करवाने के लिए प्रसिद्ध कंपनियों को बुलाया जा रहा है और सूची को सोमवार को अंतिम रूप दे दिया जाएगा। डीसी के अनुसार जिले में 3500 निजी क्षेत्र की नौकरियां और 3500 स्वै-रोजगार मुहैया करवाने का लक्ष्य रखा गया है, जिसकी पूर्ति के लिए रोजाना मीटिंग व काम किया जा रहा है। एडीसी (ज) अनुपम कलेर और जिला रोजगार उत्पन्न व प्रशिक्षण अफसर रूपिंदर कौर ने बताया कि रोजगार मेलों के लिए रजिस्ट्रेशन या अन्य किसी भी तरह की जानकारी के लिए जिला रोजगार व कारोबार ब्यूरो के नए जिला प्रशासकीय कांप्लेक्स के तीसरी मंजिल पर स्थित दफ्तर में संपर्क किया जा सकता है।

मीटिंग को संबोधित करते डिप्टी कमिश्नर विनय बुबलानी।

X
Nawanshahr News - 19 at nawanshahar iti and 25 at rayat campus rallamajra to be held
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना