अवैध शराब और नशीले पदार्थों के साथ दो महिलाओं सहित 5 लोग गिरफ्तार

Nawashahar News - नवांशहर सिटी, बलाचौर और सदर बंगा की पुलिस ने अवैध शराब, नशीले टीकों और नशीले पदार्थों के साथ दो महिलाओं सहित 5 लोगों...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:30 AM IST
Nawanshahr News - 5 people including two women arrested with illegal liquor and narcotics
नवांशहर सिटी, बलाचौर और सदर बंगा की पुलिस ने अवैध शराब, नशीले टीकों और नशीले पदार्थों के साथ दो महिलाओं सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। थाना सिटी नवांशहर की पुलिस द्वारा पकड़ी गई 128 बोतल अवैध शराब चंडीगढ़ से लाई जा रही थी। एएसआई शमशेर बहादुर ने बताया कि वह पुलिस पार्टी के साथ चंडीगढ़ रोड नाके पर मौजूद थे। वहां पर सूचना मिली कि वाहेगुरु नगर का बलजीत सिंह और गांव भंगल कलां का सीपा चंडीगढ़ से अवैध शराब लाकर नवांशहर इलाके में बेचते है। वे गाड़ी नंबर सीएस03डब्ल्यू 8278 में शराब लेकर नवांशहर आ रहे है। पुलिस ने सूचना पाकर बरनाला चौक में आरोपियों की कार रोककर उसमें से 128 बोतल यानि दस पेटी व आठ बोतल शराब चंडीगढ़ मार्का बरामद की। पुलिस ने मौके पर बलजीत को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि सीपा मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

वहीं, बलाचौर पुलिस ने बाइक सवार दो युवकों को गिरफ्तार करके नशीले टीके बरामद किए हैं। पुलिस ने कंगना बेट के पास बाइक सवार दो युवकों को रोककर उनकी तलाशी ली तो युवकों के पास से 160 टीके बरामद हुए। दोनों युवक मौके पर टीकों का कोई बिल नहीं दिखा पाए। युवकों की पहचान प्रदीप कुमार निवासी गांव खोजा बेट और अमृतपाल सिंह निवासी गांव जट्टपुर के तौर पर हुई है। दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

उधर, सदर बंगा की पुलिस ने स्कूटी सवार दो महिलाओं को गिरफ्तार करके उनके पास से नशीला पदार्थ बरामद किया है। जानकारी के अनुसार पुलिस पार्टी ने गांव खमाचों से माहिल गहिलां की तरफ जाते एक धार्मिक स्थान के पास माहिल गहिला साइड से एक स्कूटी आती देखी, जिसे शक के आधार पर रोक कर सवार महिलाओं से पूछताछ की गई। दोनों महिलाएं पुलिस को देखकर घबरा गईं। सख्ती से पूछताछ की गई तो उनके पास से 10-10 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। महिलाओं की पहचान इंद्रजीत निवासी जिला जालंधर और सरबजीत निवासी जिला लुधियाना के तौर पर हुई है।

कंगना बेट से नशीले टीकों सहित काबू किए युवक पुलिस के साथ।

X
Nawanshahr News - 5 people including two women arrested with illegal liquor and narcotics
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना