डेढ़ महीने से प्लानिंग बनाकर सस्ता सरिया सीमेंट दिलाने का झांसा देकर ठगे 90 हजार

Nawashahar News - नौसरबाजों ने प्लानिंग बनाकर मकान बना रहे युवक को सस्ता सरिया व सीमेंट दिलाने का झांसा देकर 90 हजार रुपए ठग लिए। ठगी...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:40 AM IST
Nawanshahr News - 90 thousand cheated by pretending to get cheap saria cement by planning for one and a half months
नौसरबाजों ने प्लानिंग बनाकर मकान बना रहे युवक को सस्ता सरिया व सीमेंट दिलाने का झांसा देकर 90 हजार रुपए ठग लिए। ठगी का शिकार हुए युवक गांव कोट रांझा के राम प्रकाश ने बताया कि वह गांव में ही मकान बना रहे हैं। डेढ़ महीने से काम चल रहा है।

उन्होंने बताया कि वीरवार को उन्हें एक व्यक्ति का फोन आया, उसने उन्हें कहा कि वह सस्ता सरिया व सीमेंट दिला सकता है। जिसके लिए शुक्रवार को उन्हें नवांशहर बुलाया गया। वह तय समय पर नवांशहर पहुंच गए। वहां स्विफ्ट कार में आए दो व्यक्ति उन्हें करियाम रोड पर एक सरिया की दुकान पर ले गए। वहां पर उन्होंने 22 क्विंटल सरिया तोलने को कहा। इसी बीच नौसरबाजों ने उन्हें कहा कि वे बंगा रोड से सीमेंट की दुकान पर उन्हें ले जाते हैं। तब तक यहां सरिया तोलने का काम हो जाएगा।

राम प्रकाश ने बताया कि वह अपने पिता को वहीं दुकान पर छोड़ कर नौसरबाजों की कार में बंगा रोड पर निकल गए। रास्ते में उन्हें कार से उतार दिया और नौसरबाज कहने लगे कि उन्होंने सरिए और सीमेंट की 95 हजार रुपए पेमेंट दुकानदारों को कर दी है। राम प्रकाश ने कहा कि उसके पास 90 हजार रुपए ही थे जो उसने नौसरबाजों को पकड़ा दिए। इसी बीच नौसरबाजों ने कहा कि उनके अधिकारी नवांशहर में आए हैं, जिन्हें वे मिलने जा रहे हैं। वह उनका बंगा रोड पर ही इंतजार करे, वे अधिकारी से मिलकर आते हैं। राम प्रकाश ने बताया, वह उनका इंतजार करता रहा मगर वे नहीं आए। जब उन्होंने सरिया की दुकान में पता किया वहां पर भी आरोपियों ने पेमेंट नहीं की थी। उन्होंने इस ठगी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करवा दी है।

सरिए की दुकान के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए नौसरबाज।

X
Nawanshahr News - 90 thousand cheated by pretending to get cheap saria cement by planning for one and a half months
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना