Hindi News »Punjab »Nawashahar» Woman Was Returning Home After Duty

ड्यूटी के बाद घर लौट रही थी महिला, बस की टक्कर से हुई स्पॉट पर मौत

बस और एक्टिवा की आमने-सामने टक्कर में एक्टिवा सवार युवती की मौत हो गई।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 09, 2018, 08:38 AM IST

ड्यूटी के बाद घर लौट रही थी महिला, बस की टक्कर से हुई स्पॉट पर मौत

नवांशहर. गांव लोहटां पुल के पास सोमवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे फैक्ट्री कर्मचारियों को ले जा रही एक बस और एक्टिवा की आमने-सामने टक्कर में एक्टिवा सवार युवती की मौत हो गई। हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। मृतका की पहचान गांव माणेवाल की रहने वाली शीतल खटाना (21) के रूप में हुई है। शीतल नवांशहर के धीर अस्पताल में डेंटल सर्जन थीं और ड्यूटी के लिए जा रही थी। बलाचौर पुलिस ने शव और वाहनों को कब्जे में ले लिया है।


- जानकारी के अनुसार डीसीएम फैक्ट्री के कर्मचारियों को लेकर झज्ज कंपनी की बस (पीबी65एके-7171) रोपड़ की तरफ जा रही थी। जब यह बस गांव लोहटां पुल के पास पहुंची तो एक्टिवा (पीबी32डब्ल्यू-1325) की आमने से टक्कर हो गई।

- हादसे में एक्टिवा सवार डा. शीतल खटाना गंभीर जख्मी हो गई, उन्हें लोगों ने अस्पताल में पहुंचाया लेकिन डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद बस ड्राइवर जिला गुरदासपुर के गांव बड़ैज का मनजीत सिंह फरार हो गया। घटनास्थल पर पहुंचे एसएचओ शविंदर पाल ने वाहनों को कब्जे में लेकर कार्रवाई की।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Nawanshahr News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: dyuti ke baad ghr laut rhi thi mahila, bs ki takkar se huee spot par maut
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Nawashahar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×