Hindi News »Punjab »Nawashahar» हाईकोर्ट के जज ने देखा अदालतों का काम

हाईकोर्ट के जज ने देखा अदालतों का काम

भास्कर संवाददाता | बंगा सिटी/नवांशहर हाईकोर्ट के जस्टिस राज शेखर अत्री ने शनिवार को जिला कचहरी बलाचौर की अदालत...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 01, 2018, 02:45 AM IST

भास्कर संवाददाता | बंगा सिटी/नवांशहर

हाईकोर्ट के जस्टिस राज शेखर अत्री ने शनिवार को जिला कचहरी बलाचौर की अदालत का दौरा किया। उन्होंने खटकड़कलां में म्यूजियम को भी देखा। डिस्ट्रिक बार एसोसिएशन के प्रधान गुरपाल सिंह काहलों और सेक्रेटरी बृज नंदन राणा की अगुवाई में वकीलों ने जस्टिस राज शेखर अत्री का स्वागत किया।

जस्टिस अत्री ने वकीलों से उनकी समस्याओं के बारे में पूछा। जस्टिस अत्री ने शहीद भगत सिंह के पैतृक गांव खटकड़कलां का भी दौरा किया और शहीद के बुत व शहीद के पिता के स्मारक पर नमन किया। उन्होंने कहा कि 1931 में शहीद भगत सिंह की फांसी सजा के वारंट की एक कापी हाईकोर्ट में उपलब्ध है और अगर म्यूजियम की ओर से इस बारे में हाईकोर्ट को निवेदन किया जाए तो कापी उपलब्ध हो सकती है। उन्होंने कहा कि इस पवित्र धरती पर आकर वह धन्य हो गए। उन्होंने जिला व सेशन जज एएस ग्रेवाल से शहीद भगत सिंह के गांव के सरपंच को लोक अदालत का मेंबर बनाने के लिए भी कहा। जस्टिस राज शेखर अत्री की ओर बलाचौर अदालत का भी दौरा किया गया, जहां पर वकीलों ने एडवोकेट टीआर दत्ता की अगुवाई में जस्टिस अत्री का सम्मान किया।

म्यूजियम में शहीद की सजा से जुड़े दस्तावेज देखते जस्टिस राज शेखर अत्री।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Nawashahar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×