• Hindi News
  • Punjab
  • Nawashahar
  • बार एसो. की प्रधानगी के लिए दयोल और काहलों के बीच सीधी टक्कर
--Advertisement--

बार एसो. की प्रधानगी के लिए दयोल और काहलों के बीच सीधी टक्कर

Nawashahar News - डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन की प्रधानगी के लिए शनिवार को मौजूदा प्रधान गुरपाल सिंह काहलों और पूर्व प्रधान यशपाल...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:45 AM IST
बार एसो. की प्रधानगी के लिए दयोल और काहलों के बीच सीधी टक्कर
डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन की प्रधानगी के लिए शनिवार को मौजूदा प्रधान गुरपाल सिंह काहलों और पूर्व प्रधान यशपाल सिंह दयोल ने नामांकन कर अपनी दावेदारी जताई है। इसके अलावा वाइस प्रेसीडेंट पद के लिए सुखविंदर कौर व रंधीर सिंह, सेक्रेटरी के लिए नवनीत लठ व पीएस ढिल्लों और ज्वाइंट सेक्रेटरी पद के लिए शमशेर सिंह व कलाधर दीवान के बीच मुकाबला होगा। वोटिंग 6 अप्रैल को सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे तक होगी और उसी दिन रिजल्ट भी घोषित कर दिया जाएगा।

रिटर्निंग अधिकारी एडवोकेट मनोहर सिंह गिल ने बताया कि डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के चुनाव में कुल 274 वकील वोटिंग कर सकेंगे। उन्होंने बताया कि प्रधान, वाइस प्रधान, सेक्रेटरी, ज्वाइंट सेक्रेटरी पद के लिए दो-दो उम्मीदवार मैदान में है जबकि कैशियर पद के लिए संजीव कुमार, लाइब्रेरियन के लिए गुरबख्श झिक्का और कार्यकारिणी सदस्यों के लिए वरुण पुरी, इनायत अरोड़ा और लखबीर कुमार ने नामांकन किया है। उन्होंने बताया कि नामांकन पत्रों की जांच सोमवार दो अप्रैल को होगी और तीन अप्रैल तक नामांकन वापस लिए जा सकते हैं। उसके बाद जिन पदों के लिए एक ही उम्मीदवार रह जाएगा, उन्हें निर्वाचित घोषित कर दिया जाएगा, जबकि अन्य के लिए वोटिंग 6 अप्रैल को होगी। उधर, बार एसोसिएशन के चुनाव के मद्देनजर जिला कचहरी में इन दिनों सरगर्मियां काफी बढ़ गई हैं। प्रधान व सेक्रेटरी पदों के लिए लाबिंग शुरू हो गई है और उम्मीदवार घर-घर जाकर भी वोटरों के साथ संपर्क कर रहे हैं। आने वाला पूरा सप्ताह कचहरी का राजनीतिक तापमान भी गर्मी के साथ-साथ बढ़ने वाला है।

गुरपाल काहलों और यशपाल सिंह दयोल ने शनिवार को नामांकन भरा।

X
बार एसो. की प्रधानगी के लिए दयोल और काहलों के बीच सीधी टक्कर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..