पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अकाली-भाजपा ने ही राहों का विकास करवाया : हेमंत रणदेव

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पांच मरले तक के घरों को पानी के बिल लगाने और राहों को जारी हुई 75 लाख की ग्रांट के मामले को लेकर अकाली-भाजपा व कांग्रेस के बीच तल्खी बढ़ती ही जा रही है। दो दिन पहले इन्हीं को मामले नगर कौंसिल की मीटिंग में पक्ष-विपक्ष में तीखी बहस भी हुई थी। वीरवार को नवांशहर में अकाली वर्करों के कार्यक्रम में जाने से पहले राहों में गठबंधन के नेताओं ने मीटिंग करके कांग्रेस को राहों विरोधी बताया। कौंसिल प्रधान हेमंत रणदेव ने कहा कि कांग्रेस लगातार राहों के विकास में रोड़ा अटका रही है। विधायक अंगद सिंह के साथ बैठक में कई अन्य कांग्रेसी वर्कर और कांग्रेसी महिला पार्षदों के पति भी आकर बैठ गए थे, जिस कारण माहौल खराब हुआ। उन्होंने कहा कि जब तक वह नगर कौंसिल के प्रधान हैं, राहों के हितों से समझौता नहीं होने देंगे।

हेमंत रणदेव ने कहा कि सीवरेज के टैंडर किए जा रहे हैं, इसके अलावा ट्रीटमेंट प्लांट के लिए भी राहों कौंसिल ने जमीन खरीद ली है। उन्होंने कि नगर कौंसिल में कार्यरत अधिकारियों पर भी दबाव डालकर गलत काम करवाने की कोशिश की जा रही है। इस मौके पर जत्थेदार मंगल सिंह, कौंसिल के उपाध्यक्ष मोहन लाल जांगड़ा, विंदर सिंह संधू, प्रदीप सिंह, ओंकार सिंह, पार्षद सुभाष चंद्र, पार्षद हरजीत कौर, पार्षद बलदेव भारती, हरदीप सिंह, बलजिंदर सिंह, राजवंत सिंह बाजवा, केवल सिंह माहल, एडवोकेट जगदीप सिंह पाहवा, यूथ अकाली दल के प्रधान मनीष अरोड़ा, गगन पार्थ, गिन्नी शर्मा, मनजीत सिंह, तरसेम लाल, सुखप्रीत आदि मौजूद थे। सभी ने एक सुर से कहा कि कांग्रेस के नेता राहों की सत्ता पर किसी भी कीमत पर काबिज होना चाहते हैं और इसलिए राहों कौंसिल के काम में अड़ंगा लगा रहे हैं।

गठबंधन के कार्यकर्ताओं के साथ जानकारी देते हेमंत रणदेव।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें