पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Banga News Attack On A Young Man Who Was Going To Fix A Car That Was Stopped Suddenly A Case Was Registered Against Four

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अचानक बंद पड़ी कार को ठीक करवाने जा रहे युवक पर हमला, चार पर केस दर्ज

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना सदर पुलिस ने स्नेचिंग व लूटपाट की वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। एसएचओ राजीव कुमार ने बताया कि आरोपी की पहचान माहलपुर के अंतर्गत पड़ते गांव रायपुर गुज्जरां के रहने वाले परमवीर सिंह के रूप में हुई है और उसे वीरवार को बंगा में गश्त के दौरान पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि आरोपी परमवीर सिंह ने जुलाई 2019 में गांव नौरा के पास दोपहिया वाहन पर सवार एक व्यक्ति को दातार दिखाकर उससे नकदी व मोबाइल फोन लूट लिए थे। इसके बाद थाना सदर बंगा में आरोपी पर मामला दर्ज किया गया था।

इधर, स्नैचिंग व लूटपाट का आरोपी काबू

भास्कर संवाददाता|नवांशहर

थाना सिटी बलाचौर पुलिस ने एक युवक के साथ मारपीट करने के आरोप में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गांव नीलेवाड़े के रहने वाले रमन कुमार ने कहा है कि वह चंडीगढ़ में निजी संस्थान में कार्यरत है। वह बहन की शादी के चलते इन दिनों घर आया हुआ था। वह 14 जनवरी को अपनी मां के साथ बलाचौर आया हुआ था। मगर इस दौरान उनकी कार खराब हो गई। उन्होंने अपनी मां को घर भेज दिया। जबकि वह अपने दोस्त के साथ कार ठीक करवाने के लिए चला गया। वे कार को धक्का लगा रहे थे। मगर इस दौरान कुछ युवकों ने उन पर हमला कर दिया। जिनमें गांव भनू के रहने वाले मापी, गोपी गंजा, बलाचौर के रहने वाले लाडी व गोरा उधनोवाल शामिल थे। आरोपितों ने उन पर डंडों व अन्य हथियारों से हमला किया जिस वजह से वे गंभीर रूप से घायल हो गए।
उनके दोस्त व रिश्तेदारों ने उनका उपचार करवाया, जबकि चोटें अधिक होने व हालत अच्छी न होने की वजह से वे पुलिस को बयान नहीं दे पाए। अब उनकी तरफ से ठीक होने पर यह शिकायत की गई है। जबकि पीड़ित ने कहा है कि आरोपितों के साथ उनका पहले भी झगड़ा हुआ था।
जबकि आरोपित पहले चल रहे मामले को खारिज करवाने के लिए ही दबाव बनाया जा रहा था व यह हमला भी रंजिशन ही किया गया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

स्नेचिंग व लूटपाट करने वाला आरोपी पुलिस पार्टी के साथ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें