बाइक सवार लुटेरों ने मंदिर जा रही महिला के हाथ से 3 तोले सोने की चूड़ी कटर से काटकर उतारी

Nawashahar News - स्थानीय हीरां जट्टा मोहल्ले में शुक्रवार सुबह करीब 6 बजे एक महिला से बाइक सवार दो लुटेरों ने सोने की चूड़ी छीन ली।...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:40 AM IST
Nawanshahr News - bike robbed robbers cut 3 weights of gold bangle from the hand of a woman going to the temple
स्थानीय हीरां जट्टा मोहल्ले में शुक्रवार सुबह करीब 6 बजे एक महिला से बाइक सवार दो लुटेरों ने सोने की चूड़ी छीन ली। बड़ी बात ये है कि लुटेरे अपने साथ कटर भी लाए थे। एक लुटेरे ने महिला का पीछे से मुंह दबाया व बाजू पकड़े रखी तो दूसरे ने बाजू में डाली लगभग 3 तोले सोने की चूड़ी काट ली। लुटेरे दूसरे हाथ की चूड़ी को भी उतारने की कोशिश में थे कि तभी वहां से गुजर रहे लोगों ने लुटेरों को ललकारा तो वे जट्टां मोहल्ले की तरफ से फरार हो गए। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है।

मूलरूप से राजां मोहल्ला के रहने वाली व इन दिनों लखदाता पीर वाली गली में रहती सुरिंदर कौर (60) ने बताया कि वह रोजाना सुबह साढ़े 5 बजे के करीब घासमंडी शिव मंदिर जाती हैं। शुक्रवार को भी पैदल ही गढ़शंकर रोड से जट्टां मोहल्ला होते हुए मंदिर जा रही थीं कि करीब 6 बजे आर्य समाज रोड व चमन डेयरी से थोड़ा पहले जट्टां मोहल्ले में पीछे से आए दो मोटरसाइकिल सवारों ने उनसे थोड़ी आगे मोटरसाइकिल खड़ा कर दिया और साइड पर उतरकर खड़े हो गए। जैसे ही वह उनके पास से गुजरी तो एक युवक ने पीछे से उनका मुंह बंद कर दिया व एक हाथ पकड़ लिया जबकि दूसरे ने जेब से कटर निकल उनके बाएं हाथ से सोने की चूड़ी काट ली।

सुरिंदर कौर ने बताया कि लुटेरों के साथ खींचतान में उन्हें मामूली चोट भी आई। इसके बाद उन्होंने उनके दूसरे हाथ की चूड़ी को भी काटने की कोशिश की लेकिन उसी दौरान वहां पर चमन डेयरी पर दूध लेने के लिए एक-दो लोग आने लगे, जिन्होंने लुटेरों को ललकारा तो दोनों लुटेरे पहले से ही स्टार्ट छोड़े मोटरसाइकिल पर सवार होकर जट्टां मोहल्ले की तरफ फरार हो गए।

लुटेरों से खींचतान में आई चोट के निशान दिखातीं सुरिंदर कौर।

22-25 साल उम्र के थे दोनों लुटेरे : सुरिंदर कौर

सुरिंदर कौर ने बताया कि वह रोजाना की तरह शुक्रवार को भी मंदिर में माथा टेकने के लिए जा रही थी। उनके अनुसार चूड़ी का वजन ढाई-तीन तोले था। उन्होंने बताया कि दोनों युवकों की उम्र 22-25 साल लग रही थी। एक युवक मोना और दूसरा पगड़ी बांधे हुए था। उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दे दी है।

X
Nawanshahr News - bike robbed robbers cut 3 weights of gold bangle from the hand of a woman going to the temple
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना