बीजेपी आज से सेवा सप्ताह के रूप में मनाएगी पीएम मोदी का जन्मदिन : भारद्वाज

Nawashahar News - भारतीय जनता पार्टी के जिला प्रधान संजीव भारद्वाज और पंजाब महिला मोर्चा के महासचिव डिंपल भारद्वाज के निर्देश पर...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:37 AM IST
Nawanshahr News - bjp to celebrate pm modi39s birthday as a service week from today bhardwaj
भारतीय जनता पार्टी के जिला प्रधान संजीव भारद्वाज और पंजाब महिला मोर्चा के महासचिव डिंपल भारद्वाज के निर्देश पर पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन सेवा सप्ताह के रूप में मनाएगी। जिसे सफल बनाने के लिए पार्टी ने जिला समिति का गठन किया है। इस समिति में डॉ. अश्विनी धीर, डॉ. बलबीर शर्मा, रितू जोशी, राजीव आनंद, नवकांत भरोमजारा को नियुक्त किया गया है। इनके नेतृत्व में पीएम मोदी का जन्मदिन 17 सितंबर को मनाया जाएगा जबकि पार्टी का यह कैंपेन 14 सितंबर से 20 सितंबर तक जिलेभर में चलेगा।

इस कैंपेन में जिले में 14 सितंबर से स्वच्छता अभियान चलाया जाएगा और सप्ताह भर पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा कई तरह के अन्य प्रोग्राम किए जाएगे।

वे अस्पतालों, वृद्धाश्रम और अनाथालयों का दौरा करेंगे और मरीजों और जरूरतमंदों को जरूरी सहायता मुहैया करवाएंगे। एक बार इस्तेमाल होने वाले प्लास्टिक के प्रयोग के खिलाफ पीएम मोदी के आह्वान को ध्यान में रखते हुए प्लास्टिक के इस्तेमाल के खिलाफ कैंपेन भी चलाएंगे। पानी को बचाने के लिए लोगों को जागरूक करेंगे। नशे के प्रति लोगों को जागरूक करना, ट्रैफिक जागरूकता अभियान चलाना, पौधारोपण करना, स्लम एरिया में लंगर लगाना, कन्या पूजन करना, बेटी गोद लेने के लिए लोगों को जागरूक करना, गोशाला में गाय सेवा व गोवंश सेवा करना, फिट इंडिया के प्रति मैराथन, साइकिल रेस, व योग शिविर लगाना व अन्य सामाजिक सेवाओं के कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा।

इस कैंपेन के तहत भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा ब्लड डोनेशन कैंप, हेल्थ कैंप और आंखों की जांच के लिए कैंप भी लगाए जाएंगे। पीएम मोदी की जिंदगी और उपलब्धियों की जानकारी भी लोगों को दी जाएगी।

X
Nawanshahr News - bjp to celebrate pm modi39s birthday as a service week from today bhardwaj
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना