अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अंधे व्यक्ति की मौत, शव सड़क पर बिखरा

Nawashahar News - भास्कर संवाददाता | बंगा सिटी बंगा-फगवाड़ा मुख्यमार्ग पर स्थित स्थानीय गुरु नानक काॅलेज फाॅर वुमन के पास...

Bhaskar News Network

Nov 10, 2019, 07:30 AM IST
Banga News - blind person dies due to unknown vehicle hit dead body scattered on road
भास्कर संवाददाता | बंगा सिटी

बंगा-फगवाड़ा मुख्यमार्ग पर स्थित स्थानीय गुरु नानक काॅलेज फाॅर वुमन के पास शुक्रवार देर रात करीब 10 बजे एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। हादसा इतना दर्दनाक था कि शव चिथड़ों में बिखर गया।

मौत का ग्रास बने ब्रिज सैणी को दिखाई नहीं देता था और वह मूलरूप से मथुरा (उत्तर प्रदेश) का रहने वाला था और अभी 30 वर्षों से गांव कजला में रह रहा था। पुलिस को हादसे की जानकारी देते हुए गुरु नानक काॅलेज के सामने दुकान करने वाले बंगा के रणजीत सिंह ने बताया कि ब्रिज सैणी शुक्रवार रात करीब साढ़े 9 बजे उनकी दुकान के बाहर बनी थड़ी पर बैठा था।

रणजीत सिंह ने बताया उन्होंने ब्रिज सैणी को वहां बैठे-बैठे कुछ खाने के लिए भी दिया। इसके बाद वह अन्य ग्राहकों में व्यस्त हो गया। उसके कुछ देर बाद ब्रिज वहां से चला गया। उसके थोड़ी देर बाद ही आसपास के लोगों का शोर उन्हें सुनाई दिया। जब वह भागकर सड़क पर पहुंचे तो ब्रिज सैणी का शव चिथड़ों में बिखरा पड़ा देखा। लोगों के अनुसार ब्रिज एक वाहन की टक्कर के कारण सड़क पर गिर गया। सड़क पर गिरने के बाद एक अन्य वाहन ब्रिज सैणी के ऊपर से गुजर गया। उधर, गांव कजला के सरपंच मलकीत सिंह के अनुसार ब्रिज 30 वर्षों से गांव में अकेला रह रहा था। वह बिल्कुल अंधा था, इस वजह से कोई काम धंधा भी नहीं करता था। गांव के लोग उसे खाने-पीने को सामान दे देते थे। हेड कांस्टेबल राज कुमार के अनुसार पुलिस ने पंचायत सदस्यों के बयान के आधार पर धारा 174 के तहत कार्रवाई शुरू कर दी है।

बंगा में गुरु नानक काॅलेज फाॅर वुमन के पास हादसा

X
Banga News - blind person dies due to unknown vehicle hit dead body scattered on road
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना