पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

तीन हजार मीटर दौड़ में ब्रह्मजोत कौर अव्वल

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पंजाब सरकार द्वारा गुरु नानक देव जी के 550वें सलाना प्रकाशोत्सव को समर्पित जिला स्तरीय खेल (अंडर -18) के दूसरे दिन करवाए लड़कियों के मुकाबलों में एथलेटिक्स मुकाबलों में 3 हजार मीटर दौड़ में बंगा के खालसा सीनियर सेकेंडरी स्कूल की ब्रह्मजोत कौर ने पहला स्थान प्राप्त किया। इसी स्कूल की कोमल ने दूसरा जबकि ढांहा के गुरु नानक पब्लिक स्कूल की जसकरन कौर ने तीसरा स्थान हासिल किया। जिला खेल अफसर कुलविंदर सिंह ने बताया कि 800 मीटर दौड़ में झंडेरां के सरकारी हाई स्कूल की सुखकीरत कौर ने पहला, ढांहा की जसकरन कौर ने दूसरा और बलाचौर की रणजोत कौर ने तीसरा स्थान हासिल किया है।

वॉलीबाल में सतलुज पब्लिक स्कूल बंगा ने स्कॉलर पब्लिक स्कूल जाडला को हराया। हैंडबाल में सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल घुम्मणां की टीम ने जीएनएम ढाहां को 8-0 के साथ हराया। स्कॉलर पब्लिक स्कूल जाडला ने मेहलियाना को 8-2 के साथ हराया। जीएनएम ढांहा ने सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल मुकंदपुर को 6-4 के साथ हराया। बैडमिंटन में दोआबा आर्य विजेता रहा।

साधु सिंह शेरगिल अकादमी मुकंदपुर ने दोआबा पब्लिक स्कूल साहलों को हराया। फुटबाल में खालसा स्कूल नवांशहर ने खालसा स्कूल बंगा को 1-0 के साथ हराया। लधाना झिक्का ने दसमेश अकादमी बघौरां को हराया। उन्होंने बताया कि जिला खेल अंडर -18 के फाइनल मुकाबले 8 अगस्त को करवाए जाएंगे।

वॉलीबाल में बंगा और हैंडबाल में घुम्मणां स्कूल ने मारी बाजी

खेल मुकाबलों के विजेता खिलाड़ी गणमान्यों के साथ।

खबरें और भी हैं...