चाइल्ड स्पेशलिस्ट डाॅ. पुष्पजीत सिंह ने अस्पताल में संभाला पद

Nawashahar News - एसएसओ डाॅ. हरविंदर सिंह ने बताया कि बच्चों के माहिर डाॅक्टर पुष्पजीत सिंह ने सिविल अस्पताल में अपना पदभार संभाल...

Feb 12, 2020, 08:06 AM IST

एसएसओ डाॅ. हरविंदर सिंह ने बताया कि बच्चों के माहिर डाॅक्टर पुष्पजीत सिंह ने सिविल अस्पताल में अपना पदभार संभाल लिया है। वह नेशनल हेल्थ मिशन के तहत सिविल अस्पताल में पक्की तौर पर अपनी सेवाएं देंगे। डाॅ. पुष्पजीत सिंह ने पद संभालने के बाद बच्चों को डी-वार्मिंग के तहत बच्चों को एलबेंडाजोल की गोलियां खिलाई।

वहीं, दूसरी तरफ सिविल अस्पताल में एसएमओ डाॅ. हरविंदर सिंह की देखरेख में बच्चों को एलबेंडाजोल की गोलियां खिलाई गई। इस मौके पर सिविल सर्जन डाॅ. राजिंदर प्रसाद भाटिया, जिला टीकाकरण अफसर डाॅ. दविंदर ढंडा, डाॅ. विजय कुमार विशेष तौर पर मौजूद रहे। एसएमओ डाॅ. हरविंदर सिंह ने बताया कि आज अर्बन नवांशहर के तहत 0-19 के सभी बच्चे को ये गोलियां खिलाई गईं। यह गोलियां सरकारी, प्राइवेट स्कूल, आंगनबाड़ी सेंटरों के साथ आईलेट्स सेंटरों व आईटीआई में भी खिलाई जा रही है। इस दौरान डाॅ. सोनिया, ज्योति, राज, बलजीत कौर, सोनिया, मनप्रीत, रिंपी सहोता, संधू नर्सिंग काॅलेज की छात्राएं और अस्पताल का स्टाफ मौजूद था।

सिविल में बच्चों की मेडिकल जांच करते डाॅ. पुष्पजीत सिंह।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना