कांग्रेस नेता ने कौंसिल के प्रधान पर लगाया विकास न कराने का आरोप

Nawashahar News - कौंसिल प्रधान पर काम न करवाने का आरोप लगाते अमरजीत सिंह बिट्टा। भास्कर संवाददाता | राहों राहों के विकास को...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:50 AM IST
Rahon News - congress leader accuses council head of not developing
कौंसिल प्रधान पर काम न करवाने का आरोप लगाते अमरजीत सिंह बिट्टा।

भास्कर संवाददाता | राहों

राहों के विकास को लेकर कांग्रेसी और अकालियों में वाक-युद्ध खत्म नहीं हो रहा है। पिछले दिनों नगर कौंसिल के प्रधान हेमंत रणदेव ने डिप्टी कमिश्नर के साथ मुलाकात करके विधायक अंगद सिंह पर शहर के विकास कार्यों में रोड़ा अटकाने का आरोप लगाते हुए संघर्ष करने की बात कही थी। अब कांग्रेसी नेता व पीएडी बैंक चेयरमैन अमरजीत सिंह बिट्टा ने कौंसिल प्रधान पर विकास न होने देने का आरोप लगा दिया है। बिट्टा ने कहा कि कांग्रेस विकास कराना चाहती है न कि रोकना।

उन्होंने कहा कि शहर के 13 वार्डों में से 12 में विकास कार्य करवाए जा रहे हैं मगर उनके वार्ड नंबर-13 में कौंसिल सिर्फ सियासत खेल रही है। उन्होंने बताया कि वार्ड-13 के लिए साढ़े 4 लाख रुपए के विकास कार्यों का वर्क आर्डर भी जारी हो चुका है लेकिन काम नहीं करवाए गए। विधायक अंगद सिंह ने 75 लाख के विकास कार्यों की ग्रांट नगर कौंसिल को दी थी जोकि कौंसिल प्रधान ने प्रस्ताव डालकर उस ग्रांट को विकास में नहीं लगाया। बिट्टू ने कहा कि गुरुद्वारा कलगीधर साहिब से माछीवाड़ा रोड तक लटका सड़क निर्माण बादल सरकार के समय का ही है। कौंसिल में भी अकाली दल के ही प्रधान हैं, इसलिए सड़क का काम भी उन्होंने ही लटकाया हुआ है न कि कांग्रेस ने। उनके साथ पार्षद बलवीर कौर, पूर्व पार्षद बिमला, दुकानदार यूनियन के प्रधान मनदीप सिंह, राणा लवली, सुखदेव सिंह ततला, परमजीत कौर, मुकेश बॉबी, परमिंदर सिंह जौहल थे।

उधर, कौंसिल प्रधान हेमंत रणदेव ने कहा कि आरोप बेबुनियाद हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कैप्टन सरकार है और क्षेत्र के विधायक भी कांग्रेसी हैं तो ऐसे में विकास करवाना भी उन्हीं का काम है। तो ऐसे में वह (प्रधान) कैसे विकास कार्यों में रुकावट बन सकते हैं।

X
Rahon News - congress leader accuses council head of not developing
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना