डीसी ने अफसरों से चुनाव प्रबंधों की जानकारी ली

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:21 AM IST

Nawashahar News - जिला चुनाव अफसर कम डिप्टी कमिश्नर विनय बुबलानी ने शुक्रवार को मतगणना केंद्र पर प्रबंधों का जायजा लेने के लिए...

Nawanshahr News - dc took information from election officials for election management
जिला चुनाव अफसर कम डिप्टी कमिश्नर विनय बुबलानी ने शुक्रवार को मतगणना केंद्र पर प्रबंधों का जायजा लेने के लिए सिविल व पुलिस अधिकारियों के साथ मीटिंग की। उसके बाद वह दोआबा काॅलेज छोकरां गए, जहां पर मतगणना केंद्र स्थापित किए गए हैं। उन्होंने एसएसपी अलका मीना को मतगणना केंद्रों के सुरक्षा प्रबंधों पर विशेष ध्यान देने को कहा। उन्होंने बताया कि 19 मई को मतदान के बाद बंगा, गढ़शंकर, नवांशहर और बलाचौर की ईवीएम्स यहां स्ट्रांग रूम्स में जमा होंगी, जिनकी निगरानी के लिए खर्च निगरान आशुतोष मौजूद रहेंगे।

एसएसपी ने डीसी को बताया कि पुलिस द्वारा स्ट्रांग रूम्स की तीन चरणों सुरक्षा प्रबंध किए गए हैं। पहले चरण केंद्र अर्द्ध सैनिक बलों, दूसरे चरण राज्य की हथियारबंद पुलिस और तीसरे चरण में जिला पुलिस के जवान तैनात रहेंगे। डीसी ने काउंटिंग स्टाफ और राजनीतिक पार्टियों के पोलिंग एजेंटों की अलग-अलग एंट्री यकीनी बनाने को कहा। इसके अलावा मशीनें जमा होने के बाद वहां बैठने वाले राजनीतिक पार्टियों के प्रतिनिधियों के लिए सीसी कैमरों से हो रही निगरानी को देखने के लिए एलईडी का प्रबंध करने को भी कहा गया। काउंटिंग एजेंटों को 20 मई तक शिनाख्ती कार्ड जारी करने को कहा गया। उन्होंने मतगणना वाले दिन आब्जर्वर के बैठने व मीडिया सेंटर बनाने के लिए भी कहा।

दोआबा काॅलेज छोकरां में मतगणना केंद्र की जानकारी लेते डीसी।

X
Nawanshahr News - dc took information from election officials for election management
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543