संभावित बाढ़ के बचाव के लिए किए जा रहे प्रबंधों को लेकर डीसी ने की बैठक

Nawashahar News - विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ मीटिंग के दौरान डिप्टी कमिश्नर। भास्कर संवाददाता| रोपड़ बरसात में जिले...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:30 AM IST
Nangal News - dc39s meeting with the arrangements for the rescue of potential floods
विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ मीटिंग के दौरान डिप्टी कमिश्नर।

भास्कर संवाददाता| रोपड़

बरसात में जिले में संभावित बाढ़ के बचाव के लिए किए जाने वाले प्रबंध का जायजा लेने के लिए डॉ. सुमीत जारंगल डिप्टी कमिश्नर ने विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ मीटिंग की। इस मौके पर अतिरिक्त कमिश्नर जगविंदरजीत सिंह गरेवाल, अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर अमरदीप सिंह गुजराल विशेष तौर पर मौजूद हुए।

डीसी ने फल्ड सीजन के दौरान अधिकारियों की हाजिरी, फल्ड कंट्रोल रूम में कर्मचारी की हाजिरी, बाढ़ संबंधी 24 घंटे पहले सूचना देना, हर संभव सहायता समान, शिकायत चलाने की ट्रेनिंग, एवैकुएशन सेंटर, रिलीफ सेंटर, टैलीफोन सेवा, पीने वाला पानी, नहर की संभाल, पुलिस मिलिट्री सहायता, सड़कों की आवाजाही, शहरों में साफ पानी बिजली की सप्लाई, ठीकरी पहरा, गाड़ी का इंतजाम, खाने पीने वाली चीजों का प्रबंध, फायर टेडर संबंधी अधिकारियों की ओर से किए गए प्रबंध संबंधी जानकारी हासिल की।

डीसी ने बताया कि बरसात में मिन्नी सचिवालय में एक मुख्य कंट्रोल रूम 18 जून से शुरू किया जाएगा। इसका टैलीफोन नंबर 01881-221157 और एसएसपी दफ्तर का 01881-221273 है। मीटिंग में सरबजीत कौर सहायक कमिशनर, हरजोत कौर एसडीएम रोपड़, कन्नू गर्ग एसडीएम आनंदपुर साहिब व नंगल, मनकमल सिंह एसडीएम चमकौर साहिब मौजूद थे।

X
Nangal News - dc39s meeting with the arrangements for the rescue of potential floods
COMMENT