ट्रांसपोर्टर को पीटा और गल्ले से ले गए 12 हजार रुपए, चार लोग नामजद

Nawashahar News - बलाचौर के पुराना बाजार में चार युवक एक ट्रांसपोर्टर के साथ मारपीट करके उसके गल्ले से कैश निकालकर भाग गए।...

Oct 12, 2019, 08:41 AM IST
बलाचौर के पुराना बाजार में चार युवक एक ट्रांसपोर्टर के साथ मारपीट करके उसके गल्ले से कैश निकालकर भाग गए। ट्रांसपोर्टर इस घटना की रिपोर्ट बलाचौर के थाना सिटी में दर्ज करवाई है।

पुराना बाजार में ट्रांसपोर्ट का काम करने वाले राजेश कुमार ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि वह निजी ट्रांसपोर्ट चलाते हैं। दशहरे वाले दिन उनकी ट्रांसपोर्ट में चार युवक आए, जिन्होंने हाथों में ईंटें पकड़ी हुई थी। आते ही उक्त युवकों ने उनके ऊपर ईंटों से वार करना शुरू कर दिया और उन्हें घायल कर दिया। राजेश कुमार ने बताया कि उनके शोर मचाने पर लोग इकट्ठा होने लगे तो हमलावर उन्हें धमकाते हुए हो गए। राजेश कुमार ने बताया कि आरोपी युवक ट्रांसपोर्ट के गल्ले से 12 हजार रुपए की नगदी भी चुरा ले गए। राजेश कुमार ने बताया कि आरोपी युवक नशा करने के आदी हैं और उन पर हमला लूट की नीयत से किया गया है। पुलिस ने बयान के आधार पर आरोपी बलाचौर के रहने वाले बड़ा ठाकुर, सोनू, मेंटल, जिंदर जट्‌ट, संजू आदि के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना