सीएम सिक्योरिटी में तैनात कर्मचारी से चार लोगों ने छीनी कार, पुलिस सीसी कैमरों की कर रही जांच

Nawashahar News - सीएम सिक्योरिटी में कार्यरत एक पुलिस कर्मचारी से हाथापाई व धक्का-मुक्की करके स्कॉर्पियो सवार चार लोगों ने...

Dec 04, 2019, 08:41 AM IST
Nawanshahr News - four people snatch car from police stationed in cm security police are investigating cc cameras
सीएम सिक्योरिटी में कार्यरत एक पुलिस कर्मचारी से हाथापाई व धक्का-मुक्की करके स्कॉर्पियो सवार चार लोगों ने स्विफ्ट कार कार छीन ली। लुटेरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि नेशनल हाइवे पर उनकी तरफ से न कोई हथियार इस्तेमाल किया गया और न ही इतनी व्यस्त रहने वाली सड़क पर पुलिस या किसी का खौफ रखा। पीड़ित का संबंध सीएम सिक्योरिटी के साथ है, इसलिए पुलिस की तरफ से मामले को लेकर कई थ्योरियों के एंगलों से देखा व जांचा जा रहा है। जबकि इसके अलावा पुलिस पर इस हाई प्रोफाईल मामले को लेकर प्रेशर बना हुआ है, जिसके चलते पुलिस इस मामले को जल्द से जल्द हल करने में लगी हुई है। पुलिस को अभी तक मामले को लेकर कोई भी सबूत हासिल नहीं हुआ। जिसके चलते पुलिस ने फिलहाल इस संबंध में पीड़ित के बयानों के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस नेशनल हाईवे पर आस-पास सड़क की तरफ लगे सीसी टीवी कैमरों की फुटेज खंगाल चेक कर रही

कार छीनने के मामले को लेकर पुलिस नेशनल हाईवे पर घटनास्थल के आस-पास सड़क की तरफ लगे सीसी टीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है, ताकि कहीं से स्कॉर्पियो सवारों की पहचान या फिर गाड़ी के नंबर की पहचान हो जाए। मगर बताते हैं कि पुलिस के हाथ अभी तक मामले को लेकर कोई भी सुबूत नहीं लग पाया है। हालांकि सदर बंगा पुलिस का कहना है कि पुलिस की ओर से मामले के संबंध में अन्य थ्योरियों के आधार पर भी जांचा जा रहा है। ताकि मामले के संबंध में कोई सबूत मिल सके।

मामले की जांच जारी : एएसआई

थाना सदर बंगा पुलिस के एसआई जसवीर सिंह ने बताया कि मूसापुर के रहने वाले रशाद मोहम्मद ने पुलिस को दिए बयानों में कहा है कि वह सीएम सिक्योरिटी में कार्यरत है। वह 2 दिसंबर को छुट्टी करके अपने मूसापुर स्थित घर वापस जा रहे थे। जब वे काहमा पैट्रोल पंप के पास कार रोक कर पेशाब करने के लिए उतरा था। इस दौरान उसकी कार के पीछे काले रंग की स्कॉर्पियो गाड़ी आकर रुकी। जिसमें 4 युवक थे। कार से 2 युवक उतरे और उनमें से एक ने उन्हें धक्का मार दिया। वे उनकी कार लेकर मौके से फरार हो गए। पीड़ित ने बताया कि कार में उनका आईडी कार्ड व अन्य जरूरी सामान था। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

X
Nawanshahr News - four people snatch car from police stationed in cm security police are investigating cc cameras
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना