गैंगस्टर दिलप्रीत बावा नंगल कोर्ट में पेश, 3 दिन के रिमांड पर भेजा

Nawashahar News - भास्कर संवाददाता| नंगल सिटी स्थानीय पुलिस ने सीआईए इंचार्ज इंस्पेक्टर अमरबीर सिंह की अध्यक्षता में सुरक्षा...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:25 AM IST
Nangal News - gangster dilpreet bawa sent to court remanded on 3 day remand
भास्कर संवाददाता| नंगल सिटी

स्थानीय पुलिस ने सीआईए इंचार्ज इंस्पेक्टर अमरबीर सिंह की अध्यक्षता में सुरक्षा प्रबंधों के बीच गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह बावा को प्रोडक्शन वारंट पर लाकर माननीय जज रूपा धालीवाल सब-डिवीजन ज्यूडीशियिल मजिस्ट्रेट नंगल की अदालत में पेश किया। नया नंगल चौकी के इंचार्ज एएसआई नरेंद्र सिंह ने दिलप्रीत बावा की पुलिस रिमांड की मांग की। माननीय जज ने दिलप्रीत बाबा को 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा दिया है। पुलिस की ओर से बीबीएमबी कैनाल अस्पताल में दिलप्रीत बावा के मेडिकल करवाने के लिए ले जाया गया। जहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर आरके कटारिया ने उसकी मेडिकल जांच की।

सीआईए इंचार्ज अमरबीर सिंह ने बताया कि नया नंगल पुलिस की ओर से संदीप राणा नानगरां के बयान पर 24 मई 2018 को दिलप्रीत बाबा के खिलाफ एफआईआर नंबर 81 के तहत आईपीसी धारा 387, 506, 120 बी के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया था। इस मौके पर डीएसपी जीपी सिंह, एडिशनल थाना इंचार्ज राकेश विंदर सिंह, एएसआई केशव कुमार, एएसआई प्रवीन कुमार, रविंद्र सिंह हाजीपुर, हवलदार मदनलाल के साथ भारी पुलिस बल भी तैनात रहा।

अस्पताल में गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह बावा का मेडिकल करवाती हुई पुलिस टीम। -भास्कर

X
Nangal News - gangster dilpreet bawa sent to court remanded on 3 day remand
COMMENT