पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Nangal News Jalandhar Woman Jumps At Sutlej Darya In Ropar 5 Hours Search Campaign Not Found

जालंधर की महिला ने रोपड़ में सतलुज दरिया में लगाई छलांग, 5 घंटे सर्च अभियान, नहीं मिली

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बुधवार को बाद दोपहर सतलुज दरिया पर बने रोपड़ हेड वर्क्स पुल से एक महिला ने संदिग्ध हालातों में दरिया में छलांग लगा दी। महिला ने छलांग लगाने से पहने अपना नीले रंग का छोटा बैग बाहर छोड़ दिया। एएसआई सुभाष चंद्र ने बैग को कब्जे मे ले लिया। पुलिस को बैग में से महिला का आधार कार्ड व एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। आधार कार्ड से महिला की पहचान चनरजीत कौर (30) प|ी जगरूप सिंह निवासी मकान नंबर 744-ए हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी नजदीक जीटीबी नगर जालंधर के रूप में हुई। मौके पर एकत्रित लोगों ने पुलिस को सूचित किया और पुलिस ने कार्रवाई करते गोताखोरों की मदद से महिला की तलाश शुरू कर दी, पर करीब 5 घंटे की तलाश के बाद भी उसका कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस का कहना है कि वीरवार को भी सर्च अभियान चलाया जाएगा। सिटी एसएचओ सुनील कुमार ने बताया कि रोपड़ की गोताखोर टीम सुरेश कुमार, सुभाष, मालटा, गुरदियाल, हरबंस

चरणजीत कौर

सुसाइड नोट में लिखा... आई रियली लव माई सन, सॉरी विमन

व केवल को महिला की तलाश के लिए भेजा गया था। करीब पांच घंटे की तलाश के बाद उक्त महिला के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। उन्होंने बताया कि महिला परिवार वालों को सूचित किया गया था।

चरणजीत कौर के अंग्रेजी मेंं लिखे सुसाइड नोट का हिंदी अनुवाद...

दरिया में छलांग लगाने से पहले चरणजीत कौर ने अंग्रेजी में सुसाइड नोट में लिखा कि मैं यह बयान कर रही हूं कि मैं अपनी जिंदगी से बहुत परेशान हूं। मेरी मौत का कोई जिम्मेवार नहीं है। यह मेरा अपना फैसला है। मैं अपने पुत्र से बहुत प्यार करती हूं। विमन मुझे माफ करना। अगर मेरे बेटे को उसके पिता (जगदीप सिंह) ने स्वीकार किया तो उसे (विमन को) पिता के हवाले कर देना...

प्राइवेट कंपनी में काम करती थी, स्कूटी लेकर ड्यूटी पर गई थी : भाई बब्बा

भाई बब्बा ने कहा कि बहन चरणजीत का पति के साथ कुछ समय पहले तलाक हो चुका था, जिससे वह दिमागी तौर पर परेशान थी। चरणजीत एक प्राइवेट कंपनी में काम करती थी। सुबह एक्टिवा स्कूटर पर काम के लिए गई थी। एक्टिवा जालंधर बस स्टैंड पर खड़ा कर चली गई थी। पुलिस ने महिला के भाई के बयानों के अधार पर कार्रवाई कर जांच शुरू कर दी है।

मौका स्थल पर जांच करते पुलिस कर्मचारी।

इधर, हाइडल नहर में एक व्यक्ति ने छलांग लगाई

नंगल सिटी | बुधवार दोपहर श्री आनंदपुर साहिब हाइडल नहर में एक व्यक्ति ने छलांग लगा गी। कुछ युवाओं ने बताया कि उक्त व्यक्ति नहर के पुल पर बैठा था। देखते ही देखते उसने नहर में छलांग लगा दी। छलांग मारने के बाद वह पानी के ऊपर एक बार भी नहीं आया।

खबरें और भी हैं...