लेडी डॉक्टर से बदसलूकी के आरोपियों ने माफी मांगी, अस्पताल के डॉक्टर और स्टाफ काम पर लौटा

Nawashahar News - नवांशहर | सिविल अस्पताल में पिछले दो दिन से हड़ताल पर बैठा स्टाफ शुक्रवार को काम पर लौट आया। मामले को सुलझाने में...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:37 AM IST
Nawanshahr News - lady doctor apologizes to misdemeanors hospital doctors and staff return to work
नवांशहर | सिविल अस्पताल में पिछले दो दिन से हड़ताल पर बैठा स्टाफ शुक्रवार को काम पर लौट आया। मामले को सुलझाने में कौंसिल प्रधान ललित मोहन पाठक, पार्षद डाॅ. कमलजीत लाल, मक्खन ग्रेवाल, सूरज खोसला, सन्नी बगानिया ने अहम भूमिका निभाई।

रात के समय सिविल अस्पताल में लेडी ड्यूटी डॉक्टर और स्टाफ मेंबरों से बदसलूकी करने वाले युवकों ने शुक्रवार को अपनी गलती मानते हुए माफी मांगी, जिसके बाद डॉक्टरों ने अस्पताल में काम शुरू कर दिया। दो दिन से अस्पताल का स्टाफ डॉक्टर व स्टाफ के साथ अभद्र व्यवहार करने वाले लोगों की गिरफ्तारी न होने के विरोध में धरने पर बैठे थे। लोगों की परेशानी को देखते हुए नगर कौंसिल के प्रधान ललित मोहन पाठक और पार्षद डाॅ. कमलजीत लाल ने इस मामले में सभी पक्षों को एक मंच पर लाकर विवाद को हल करने की कोशिश की।

बता दें कि डॉक्टरों ने ऐलान किया था कि वे काम पर तब तक लौटने को तैयार नहीं थे, जब तक उनके साथ अभद्रता करने वाले उनसे माफी नहीं मांगते। शुक्रवार को मामले को लेकर सभी पक्षों की मीटिंग हुई, जिसमें कौंसिल प्रधान ललित मोहन पाठक और अन्य पार्षदों सहित सूरज खोसला, सन्नी बगानिया, विक्की गिल, अश्वनी गग्गू शामिल हुए। युवकों ने माफी मांगी, जबकि उनके परिवार के लोगों ने भी खेद जताया। इसके अलावा कानूनी प्रक्रिया में मामले का हल ढूंढने पर सहमति बनाई गई।

X
Nawanshahr News - lady doctor apologizes to misdemeanors hospital doctors and staff return to work
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना