Hindi News »Punjab »Nawashahar» महिला अत्याचारों के विरोध मेंं जागृति मंच ने केंद्र सरकार का पुतला जलाया

महिला अत्याचारों के विरोध मेंं जागृति मंच ने केंद्र सरकार का पुतला जलाया

महिलाओं और बच्चियों पर हो रहे अत्याचारों, दुष्कर्म के विरोध में सोमवार को महिला जागृति मंच द्वारा केंद्र सरकार का...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 17, 2018, 02:25 AM IST

महिलाओं और बच्चियों पर हो रहे अत्याचारों, दुष्कर्म के विरोध में सोमवार को महिला जागृति मंच द्वारा केंद्र सरकार का चंडीगढ़ चौक पर पुतला फूंका गया। इस दौरान बारादरी गार्डन से लेकर चंडीगढ़ चौक तक केंद्र सरकार के खिलाफ महिलाओं ने नारेबाजी की। इससे पहले स्थानीय बारादरी गार्डन में महिलाएं महिला जागृति मंच के नेतृत्व में इकट्ठी हुईं।

मंच की प्रदेश प्रधान बीबी गुरबख्श कौर संघा ने कहा कि देश के लिए कई हिस्सों में नाबालिग बच्चियों व महिलाओं से अत्याचार हो रहे हैं । रेप, छेड़छाड़ जैसी घटनाओं के चलते वे सुरक्षित महसूस नहीं कर रही हैं। कठुआ, उन्नाव और सूरत में नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म के आरोपी भाजपा से जुड़े हैं। उन्होंने कहा कि मानवता को झकझोर कर रख देने वाली इन घटनाओं के विरोध में इंसाफ पसंद व्यक्ति व संगठनों को सड़कों पर उतरकर इंसाफ की मांग करनी चाहिए। इस दौरान संगठन की जिला सचिव रूपिंदर पाल कौर दुर्गापुर, संतोष कुमारी, सुदेश कुमारी, जैसमीन, हरबंस कौर आदि मौजूद रहीं।

केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी करतीं महिला जागृति मंच की सदस्य। (नीचे) चंडीगढ़ चौक पर पुतला फूंकती महिलाएं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Nawashahar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×