नवांशहर

--Advertisement--

नवांशहर: 4-5 युवकों ने डंडे ले किया सोए परिवार पर हमला, मुखिया की हत्या कर लूट

4-5 नकाबपोश व्यक्ति जिनके हाथों में मोटे डंडे थे। घर का मुख्य दरवाजा खुलवाकर फरार हो गए आरोपी।

Dainik Bhaskar

Aug 12, 2018, 04:33 PM IST
घर के मुखिया की हत्या कर दिया लाखों की लूट को अंजाम

नवांशहर। नवांशहर के नजदीकी गांव बेगमपुर में रविवार अलस्सुबह लाठी-डंडो से लैस होकर 4-5 युवकों ने एक सोए परिवार पर हमला कर दिया। परिवार के मुखिया की हत्या कर दी गई, वहीं गहने और नकदी वगैरह भी लूट लिए गए। बताया जाता है कि हमलावरों ने अपनक चेहर पर कपड़ा बांध रखा था। बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

घटना के गांव के बाहरी और कम आबादी वाले इलाके की है। परिवार की बहू रीना रानी ने बताया कि शनिवार रात वह अपने पति मनदीप सिंह के साथ अपने बेडरूम में और उसकी सास कश्मीर कौर, ननद ममता और उसकी नवजात बच्ची दूसरे बेडरूम में सो रहे थे। उसके ससुर जोगा सिंह (60) घर के ऊपर वाली मंजिल में सो रहे थे। करीब तीन बजे उन्हें ससुर की चीख की आवाज सुनाई दी तो 4-5 नकाबपोश व्यक्तियों के हाथों में मोटे डंडे थे। शोर सुनने के बाद जब उनके पति मनदीप सिंह बाहर निकले तो अज्ञात हमलावरों ने उनके सिर पर डंडों से कई बार कर दिए।

इसी तरह से उनकी सास द्वारा विरोध करने पर हमलावरों ने उन पर हमला कर दिया। उन्होंने उसे और उसकी ननद को चुप चाप बैठे रहने या मार देने के धमकी देकर कोठी के एक कोने में धकेल दिया। हमलावारों ने उसके पति के हाथों डाली सोने की अंगूठी, कड़ा और उसके, उसकी ननद और सास के डाले हुए गहने खुलवा लिए। हमलावर करीब आधे घंटे तक पूरे घर की छानबीन करके नकदी और सोने के गहने आदि लूटकर घर का मुख्य दरबाजा उनसे खुलवाकर फरार हो गए।

X
घर के मुखिया की हत्या कर दिया लाखों की लूट को अंजाम
Click to listen..