9 केसों में नामजद आरोपी पिस्टल और नशीली गोलियों समेत पकड़ा

Nawashahar News - भास्कर संवाददाता| कीरतपुर साहिब थाना कीरतपुर साहिब की पुलिस ने गत शाम नाकेबंदी के दौरान एक कार सवार नौजवान को...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:05 AM IST
Kiratpur sahib News - named accused in 9 cases including pistol and drug pills
भास्कर संवाददाता| कीरतपुर साहिब

थाना कीरतपुर साहिब की पुलिस ने गत शाम नाकेबंदी के दौरान एक कार सवार नौजवान को काबू कर उससे एक हजार नशीली गोलियां और एक देसी कट्‌टा बरामद किया है। एसएचओ सन्नी खन्ना थाना कीरतपुर साहिब ने बताया कि गत देश शाम एसआई हरविंदर कौर पुलिस पार्टी के साथ बस अड्‌डा गांव देहणी पर मौजूद थी। इस दौरान सीमेंट प्लांट बघेरी (हिप्र) की ओर से एक सिल्वर गैर रंग की जैन कार (पीबी-65-क्यू-3484) आई, जिसे एक मोना व्यक्ति चला रहा था। पुलिस को देखकर घबरा गया और कार भगाने लगा था। पुलिस ने उसे काबू कर लिया। कार की तलाशी ली गई तो पिछली सीट पर रखे किट बैग को चेक किया तो मोमी लिफाफे में लिपटी एक हजार नशीली गोलियां बरामद हुईं। इसके अलावा बैग किट में एक देसी पिस्टल को कपड़े में छिपाया हुआ था। उक्त कार चालक नौजवान की पहचान अजय कुमार उर्फ रजी पुत्र वेद प्रकाश निवासी गांव कलियाणपुर थाना कीरतपुर साहिब के रूप में हुई। उक्त नौजवान को नशीली गोलियां, देसी पिस्टल, कार समेत काबू करके उसके खिलाफ केस दर्ज कर नौजवान को अदालत में पेश कर दो दिन का पुलिस रिमांड लिया है। थाना मुखी सन्नी खन्ना ने बताया कि उक्त नौजवान के खिलाफ पहले भी विभिन्न धाराओं के तहत 8-9 के करीब पर्चे दर्ज है।

ग्राहक के इंतजार मेंे 2 नशा तस्कर गिरफ्तार

रोपड़ | सिटी पुलिस ने ट्रांसपोर्ट नगर में 65 ग्राम नशीले पदार्थ समेत 2 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। जांच अधिकारी कृष्ण लाल ने बताया कि एएसआई महिंदरपाल ने पुलिस पार्टी के साथ भट्ठा साहिब चौक रोपड़ के पास नाकेबंदी की हुई थी। उन्हें सूचना मिली कि गुरिंदर सिंह उर्फ रवी निवासी गांव लाडल, रविंदर सिंह उर्फ रवी निवासी गांव सुरतापुर हाल निवासी टोनी सर्विस स्टेशन शामपुरा बुलेट मोटरसाइकिल (पीबी 12 के 5795) पर चंडीगढ़ से नशीला पदार्थ लाकर बेचने के लिए ट्रांसपोर्ट एरिया रोपड़ के पास बाइपास की झाड़ियों के पास ग्राहक का इंतजार कर रहा है।

X
Kiratpur sahib News - named accused in 9 cases including pistol and drug pills
COMMENT