पिस्टल देने आया युवक चढ़ा पुलिस के हत्थे, मध्य प्रदेश से लाया था असलहा

Nawashahar News - सीआईए स्टाफ की पुलिस ने मध्य प्रदेश से पिस्टल लाकर पंजाब में बेचने वालेे आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने...

Jan 09, 2020, 08:10 AM IST
Nawanshahr News - policemen came to deliver pistol police had brought arms brought real from madhya pradesh
सीआईए स्टाफ की पुलिस ने मध्य प्रदेश से पिस्टल लाकर पंजाब में बेचने वालेे आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से 2 पिस्टल और कुछ कारतूस बरामद किए हैं। इस संबंधी थाना औड़ में मामला दर्ज किया गया है।

बताया जा रहा है कि आरोपी पर इससे पहले लूट व आर्म्स एक्ट के तहत फरीदकोट क्षेत्र में कुछ मामले थानों में दर्ज हैं। आरोपी यहां किसे डिलीवरी देने आया था या कहीं यहां डिलीवरी देकर वापस जा रहा था, इस बात की जांच पुलिस कर रही है। हालांकि फिलहाल मामले को लेकर पुलिस ने कुछ अधिक नहीं बताया जा रहा। पुलिस आरोपी युवक की गिरफ्तारी को बड़ी कामयाबी मान रही है और पुलिस रिमांड के दौरान बड़े खुलासे होने की संभावना है।

सीआईए स्टाफ पुलिस के इंचार्ज अजीतपाल सिंह ने बताया कि एएसआई सतनाम सिंह की अगुवाई में पुलिस पार्टी ने सूआपुरी गढ़ी अजीत सिंह क्षेत्र में चेकिंग के दौरान एक स्कूटी सवार को तब काबू किया जब वह पुलिस पार्टी को देख कर स्कूटी को पीछे मोड़ रहा था। पुलिस ने शक के आधार पर उसको काबू कर लिया। युवक की तलाशी लेने पर उसके पास से 32 बोर के दो पिस्टल, चार जिंदा कारतूस बरामद किए गए। आरोपी की पहचान जिला मोगा के गांव कोट मोहम्मद खां के रहने वाले व मौजूदा समय में ग्रीन सिटी 2 मझ फग्गूवाल के रहने वाले राजविंदर सिंह के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में यह बात सामने आई है कि आरोपी के खिलाफ फरीदकोट पुलिस में लूट, लड़ाई झगड़े व आर्म्स एक्ट के तहत कुछ मामले दर्ज हैं। यह बात भी सामने आई है कि यह पिस्टल आरोपी मध्य प्रदेश से लेकर आया था। आरोपी हथियारों का सप्लायर है। अजीतपाल सिंह ने बताया कि आरोपी को अदालत में पेश करके तीन दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है।

आरोपी युवक मोगा के गांव कोट मोहम्मद खां का रहने वाला है।

X
Nawanshahr News - policemen came to deliver pistol police had brought arms brought real from madhya pradesh

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना