सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत, राम भक्तों ने किया हनुमान चालीसा का पाठ

Nawashahar News - अयोध्या में भगवान श्रीराम का मंदिर का बनाने संबंधी सुप्रीमकोर्ट द्वारा दिए फैसले का शहर की सभी धार्मिक कमेटियों...

Bhaskar News Network

Nov 10, 2019, 08:37 AM IST
Rahon News - supreme court verdict welcomed ram devotees recited hanuman chalisa
अयोध्या में भगवान श्रीराम का मंदिर का बनाने संबंधी सुप्रीमकोर्ट द्वारा दिए फैसले का शहर की सभी धार्मिक कमेटियों के सदस्यों ने स्वागत किया है। उन्होंने सुप्रीमकोर्ट के फैसले का स्वागत किया। स्थानीय माता भुवनेश्वरी मंदिर में शहर की धार्मिक कमेटियों के सदस्यों ने बैठक की, जिसमें शिवरात्रि कमेटी के प्रधान अश्वनी भार्गव ने बताया कि देश की सर्वोच्च अदालत ने भगवान श्रीराम जी की जन्मभूमि अयोध्या नगरी में मंदिर बनाने का फैसला सुना कर सभी राम भक्तों का दिल जीत लिया है। उन्होंने कहा कि माननीय कोर्ट का यह ऐतिहासिक फैसला है।

बैठक के बाद राम भक्तों ने हनुमान चालीसा का पाठ किया, इसके बाद मंदिर से धार्मिक यात्रा निकालकर प्राचीन श्री रघुनाथ मंदिर में झंडा चढ़ाने की रस्म अदा की गई। इसके बाद भक्तों में प्रसाद बांटा गया। इस मौके पर माता भुवनेश्वरी मंदिर कमेटी के प्रधान टेक भार्गव, सुभाष अरोड़ा, शिकायत निवारण कमेटी के अश्विनी जोशी, विक्की चोपड़ा, मनी आहुजा, संत अाहुजा, शिरोमणि अकाली दल यूथ विंग के प्रधान मनीष अरोड़ा, मुख्य सलाहकार गगन भारद्वाज, मनी कुमार, मंगतराम चोपड़ा, पंडित सर्वेश, संजय पाठक, धर्मवीर चोपड़ा, विनोद कुमार पाठक, सुरेंदर कुमार, बब्बा मौजूद थे। कई जगहों पर लड्‌डू भी बांटे गए।

राहों के प्राचीन श्री रघुनाथ मंदिर में राम भक्तों ने ध्वजरोहण किया।

X
Rahon News - supreme court verdict welcomed ram devotees recited hanuman chalisa
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना