सड़कों की सफाई के लिए बंगा में कंपनी ने दिया मशीन का ट्रायल

Nawashahar News - नगर कौंसिल द्वारा शहर की मुख्य सड़कों की सफाई मशीनों के जरिए करवाने की संभावनाओं को तलाशने के उद्देश्य से...

Feb 15, 2020, 07:25 AM IST
Banga News - the company gave a trial of the machine in banga for cleaning roads

नगर कौंसिल द्वारा शहर की मुख्य सड़कों की सफाई मशीनों के जरिए करवाने की संभावनाओं को तलाशने के उद्देश्य से शुक्रवार को लीडर ट्रेड कंपनी द्वारा सड़कों के डिवाइडर के साथ एकत्र मिट्टी को उठाने का डेमो देकर दिखाया गया।

इस दौरान जिला प्लानिंग कमेटी के चेयरमैन सतवीर सिंह पल्ली झिक्की विशेष तौर पर मौजूद रहे। कंपनी की मशीन की ओर से शहर की मुख्य सड़कों की सफाई कर इसके जरिए होने वाली समय की बचत के साथ साथ धूल न उड़ने की बात भी कही गई। कौंसिल के ईओ राजीव ओबराये ने बताया कि डेमो के बाद कौंसिल मशीन के फायदों व हानियों के बारे में विचार करेगी। मशीन की कीमत करीब दस लाख है तथा डस्ट को सेव करने की इसकी कैपेसिटी 80 किलो है। यह मशीन एक घंटे में एक लीटर तेल की खपत करती है। इस मौके पर एसओ विजय कुमार, दरवजीत सिंह पूनी, डा. बख्शीश, मनजिंदर मोहन, पार्षद कीमती सद्दी, पार्षद सचिन घई, पार्षद हरजीत कौर, अमन मेहली, सेनेटरी इंस्पेक्टर यशपाल, दीपमाला, सुपरवाइजर राज कुमार के अलावा आदि गणमान्य भी मौजूद रहे।

मशीन का डेमो देखते सतवीर सिंह पल्ली झिक्की व अन्य।

X
Banga News - the company gave a trial of the machine in banga for cleaning roads

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना