नर्सिंग की छात्रा को आॅटो चालक ले गया गलत साइड, शोर मचाया तो भागा

Nawashahar News - शनिवार को सिविल अस्पताल में ड्यूटी के लिए जा रही नर्सिंग की छात्रा को एक ऑटो चालक ने गलत साइड ले जाने की कोशिश की।...

Bhaskar News Network

Nov 10, 2019, 08:30 AM IST
Nawanshahr News - the nursing student was taken to an auto driver by the wrong side ran into a noise
शनिवार को सिविल अस्पताल में ड्यूटी के लिए जा रही नर्सिंग की छात्रा को एक ऑटो चालक ने गलत साइड ले जाने की कोशिश की। ऑटो में बैठी युवती को अस्पताल छोड़ने की बजाए चालक ऑटो को गांव लंगड़ोआ की तरफ ले जाने लगा, जिसपर युवती ने शोर मचा दिया। उसके बाद ऑटो चालक उसे सिविल अस्पताल छोड़ कर भाग िनकला। डरी सहमी युवती ने अस्पताल में पहुंचकर अधिकारियों को अपने साथ हुई इस घटना के बारे में बताया। बताया जा रहा है कि शहर के अन्य ऑटो वालों ने सिविल अस्पताल में पहुंच कर मामले को सुलझाने और उक्त ऑटो वाले की ओर से इस घटना पर खेद जताया। जिसके बाद यह मामला शांत हो गया।

जानकारी के अनुसार एक नर्सिंग संस्थान की छात्रा, जिसकी ड्यूटी सिविल अस्पताल में लगी हुई है। वह सुबह करीब 8 बजे चंडीगढ़ चौक के पास से ऑटो में बैठकर सिविल अस्पताल के लिए रवाना हुई। युवती के अनुसार ऑटो में और भी सवारियां थी। ऑटो को एक युवक चला रहा था। सभी सवारियां अस्पताल से पहले ही अपने-अपने तय स्थानों पर उतर गईं। अब वह अकेली ही ऑटो में सवार थी। इसी बीच ऑटो चालक ने ऑटो को अस्पताल की तरफ मोड़ने की बजाए चंडीगढ़ रोड पर गांव लंगड़ोआ की तरफ ले जाने की कोशिश की। जबकि युवती ने ऑटो चालक को बताया कि उसे अस्पताल जाना है और उसका रास्ता पीछे छूट गया है। युवती ने बताया कि ऑटो चालक ने ऑटो नहीं रोका, जिस वजह से उसने शोर मचा दिया। उसके शोर मचाने से डरे युवक ने न सिर्फ ऑटो रोका बल्कि युवती को सिविल अस्पताल में छोड़ कर गया। युवती ने बताया कि ऑटो चालकों और उसकी साथियों ने मामले को लेकर उनसे बात की है, जिससे वह संतुष्ट हैं। वहीं, अस्पताल के एसएमओ डाॅ. हरविंदर सिंह ने कहा कि वह छुट्टी पर हैं, जिस वजह से उन्हें मामले के बारे में कोई जानकारी नहीं है। उधर, नवांशहर की ऑटो चालक यूनियन के नेता पुनीत ने बताया कि ऑटो चालक नवांशहर यूनियन से संबंधित नहीं था। वह किस क्षेत्र का था, इसके बारे में पता लगाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि ऑटो चालक नवांशहर स्टैंड से भी संबंधित नहीं था। उसे सिविल अस्पताल की सड़क के बारे में सही से पता नहीं था, जिस वजह से वह चंडीगढ़ रोड पर ही सड़क के जरिए आगे लंगड़ोआ की तरफ चला गया। जब युवती ने अस्पताल का रास्ता पीछे छूटने के बारे में ऑटो चालक को बताया तो वह उसे ऑटो को वापस मोड़ कर अस्पताल छोड़ कर चला गया।

X
Nawanshahr News - the nursing student was taken to an auto driver by the wrong side ran into a noise
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना