मालिक गया था दवा लेने, पीछे घर से डाॅलर और गहने चोरी

Nawashahar News - नवांशहर | बहराम पुलिस ने चोरी के दो अलग-अलग केस दर्ज करके दो चोरों को गिरफ्तार किया है। गांव गांव बहुआ के रहने वाले...

Oct 13, 2019, 08:11 AM IST
नवांशहर | बहराम पुलिस ने चोरी के दो अलग-अलग केस दर्ज करके दो चोरों को गिरफ्तार किया है। गांव गांव बहुआ के रहने वाले अभिनंदन सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह दवाई लेने गए थे। दोपहर करीब सवा 12 बजे वापस आए तो देखा घर के ताले टूटे हुए थे और अंदर सामान बिखरा पड़ा था। जांच करने पर पाया घर से सोने की तीन तोले की चेन, एक तोले की बालियां, 2 तोले के सोने के टॉप्स, 50 हजार कैश, एक हजार कैनेडियन डाॅलर और 7-8 तोला चांदी के गहने गायब थे।

वहीं, चोरी की कोशिश के बारे में जानकारी देते हुए गांव जंडियाली के कुलजीत सिंह ने बताया कि वह जालंधर में ड्यूटी पर गए थे। उन्हें जानकार ने फोन करके बताया उनके घर का गेट अंदर से बंद है। उन्होंने फोन करने वाले को कह कर पुलिस को फोन करवाया। जबकि वहां लोगों ने घर में घुसे दो युवकों को पुलिस की मदद से दबोच लिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी युवकों की पहचान लुधियाना के फतेह सिंह नगर के रहने वाले गुरदीप सिंह और वहीं की लुहारा कालोनी के रहने वाले कुलदीप वर्मा के तौर प हुई है। पुलिस का कहना है कि दोनों युवक घर में चोरी करने के लिए घुसे थे। पुलिस ने दोनों आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना