चाहलां में सिलेंडर फटने से मकान की छत टूटी, घर का सामान जला

Nawashahar News - सिलेंडर को आग लगने से जले सामान को दिखाते पारिवारिक सदस्य। भास्कर संवाददाता | काठगढ़ नजदीकी गांव चाहलां में...

Dec 26, 2019, 08:15 AM IST
Kathgarh News - the roof of the house was broken due to a cylinder burst in the wish
सिलेंडर को आग लगने से जले सामान को दिखाते पारिवारिक सदस्य।

भास्कर संवाददाता | काठगढ़

नजदीकी गांव चाहलां में मंगलवार रात एक घर में गैस सिलेंडर को आग लगने से हुए धमाके से घरेलू सामान जल गया और मकान को भी नुकसान पहुंचा है। इस घटना में जानी नुकसान होने से बचाव हो गया। गांव के बलविंदर कुमार ने बताया कि मंगलवार रात करीब 8 बजे उसकी प|ी रेशम कौर खाना बनाने के लिए कमरे में रखे गैस चूल्हे को चलाकर बाहर आ गई तो इसी दौरान अंदर एकदम से जोर का धमाका हुआ और आग की लपटें निकलने लगी। उनके शोर मचाने पर पड़ोसी वहां आए गए और काफी मशक्कत के साथ आग बुझाई। बलविंदर कुमार ने बताया कि गैस सिलेंडर में हुआ धमाका इतना जोरदार था कि उनकी कमरे की छत में बड़ा छेद हो गया और पास वाले कमरे की दीवारों में दरारें आ गईं। घर में पड़ा सामान भी जल गया। उन्होंने बताया कि गनीमत यह रही कि उनकी प|ी गैस चूल्हे को ऑन करके बाहर आ गई।

X
Kathgarh News - the roof of the house was broken due to a cylinder burst in the wish

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना