• Hindi News
  • Punjab
  • Nawashahar
  • Nawanshahr News to supply prisoner who came on the court the partner gave him the pills to get drunk both arrested

पेशी पर आए कैदी को जेल में सप्लाई करने को साथी ने दी नशे की गोलियां, दोनों गिरफ्तार

Nawashahar News - कोर्ट में विचाराधीन कैदी को नशे की दवाओं का पैकेट देते एक युवक को गिरफ्तार किया है। थाना सिटी में दोेनों के खिलाफ...

Oct 13, 2019, 08:11 AM IST
कोर्ट में विचाराधीन कैदी को नशे की दवाओं का पैकेट देते एक युवक को गिरफ्तार किया है। थाना सिटी में दोेनों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार कैदी को नशे की गोलियां देने वाला युवक खुद भी नशा करने का आदी हैै।

जानकारी के अनुसार एचसी सुखविंदर सिंह और एचसी गीता रानी लुधियाना जेल से विचाराधीन कैदियों को पेशी के लिए अदालत में आए थे और वे खुद गारद में शामिल थे। विचाराधीन कैदियों में गांव पैली का राज कुमार उर्फ राजू को भी था। बख्शीखाना से अदालत जाते समय राज कुमार को एक युवक ने एक लिफाफा थमाया, जिसे पुलिस कर्मचारियों ने देख लिया और दोनों को पकड़ लिया। जांच करने पर पैकेट मेंे 290 नशीली गोलियां मिली। गोलियां देने वाले युवक की पहचान सुरजीत सिंह निवासी गांव पैली के तौर पर हुई है। एएसआई सुरिंदर पाल ने बताया कि आरोपी राज कुमार पर जिला होशियारपुर व जिला शहीद भगत सिंह नगर में एनडीपीएस एक्ट के केस दर्ज हैं जबकि सुरजीत सिंह के खिलाफ अभी तक कोई केस दर्ज हो ऐसी बात सामने नहीं आई है। मगर यह बात सामने आई है कि सुरजीत खुद भी नशा करने का आदी है।

आरोपी पकड़ में नहीं आते तो जेल में पहुंच जातीं नशीली गोलियां

विचाराधीन कैदी को पेशी के लिए ले जाते समय नशीली गोलियां थमाए जाने के मामले से यह खुलासा हुआ है कि जेल में नशीले पदार्थ भेजने का यह भी एक जरिया है। हालांकि पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। ऐसे में अगर आरोपी की इस हरकत का पता नहीं चलता तो नशे के तौर पर इस्तेमाल होने वाली यह गोलियां जेल में पहुंच जानी थी। जिसके चलते जेल में भी नशा पहुंचना था।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना