फायर ब्रिगेड व सीवरेज गाड़ियों में पानी भरने का वाल महीने से खराब, आईवीवाई से भरा जा रहा पानी

Nawashahar News - नगर कौंसिल के फायर स्टेशन पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियों और सीवरेज सफाई के ट्रक में पानी भरने की पाइप खराब हुए एक महीने...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:30 AM IST
Nawanshahr News - water filling in fire brigade and sewerage trains worse than months water filled with ivy
नगर कौंसिल के फायर स्टेशन पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियों और सीवरेज सफाई के ट्रक में पानी भरने की पाइप खराब हुए एक महीने से अधिक समय हो गया है। ये दोनों विभाग आईवीवाई अस्पताल से पानी ले रहे है। भगवान न करें अगर शहर में कहीं आग लग जाए और अस्पताल में भी कोई एमरजेंसी हो और वहां से पानी न मिले तो लोगों की जान खतरे में पड़ सकती है। नगर कौंसिल के प्रधान कहते हैं कि कुछ दिन पहले फायर ब्रिगेड दफ्तर के साथ लगी मोटर खराब थी, जिसे अब ठीक करवा दिया गया है। पानी भरने की समस्या का भी जल्द हल किया जाएगा।

आईवीवाई अस्पताल के बाहर पानी भरती सीवरेज को खोलने वाली गाड़ी।

पंडोरा मोहल्ला में भी हो पानी की व्यवस्था | लोगों का कहना है कि शहर में फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को भरने के लिए तीन-चार जगहों पर व्यवस्था होनी चाहिए ताकि शहर के जिस हिस्से में फायर ब्रिगेड की गाड़ियों की जरूरत हो, वहां पर नजदीक से ही पानी भरा जा सके। पहले शहर के दूसरे हिस्से यानि पंडोरा मोहल्ले में भी गाड़ियों में पानी भरने की व्यवस्था थी लेकिन नई मोटर लगाई गई तो वहां पर वाल नहीं लगाया गया। लोगों का कहना है कि पंडोरा मोहल्ला की मोटर के पास भी गाड़ियों में पानी भरने की व्यवस्था की जाए ताकि शहर के दो हिस्सों में जरूरत पड़ने पर पानी मिल सके।

X
Nawanshahr News - water filling in fire brigade and sewerage trains worse than months water filled with ivy
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना