डब्ल्यू डी इमीग्रेशन कंसल्टेंट्स ने नवांशहर में खोला दफ्तर, लोगों को मिलेगी सुविधा

Nawashahar News - नवांशहर| इमीग्रेशन के क्षेत्र में जानी मानी कंपनी डब्ल्यू डी इमीग्रेशन कंसल्टेंट्स की ओर से रविवार को नवांशहर...

Jul 22, 2019, 08:20 AM IST
नवांशहर| इमीग्रेशन के क्षेत्र में जानी मानी कंपनी डब्ल्यू डी इमीग्रेशन कंसल्टेंट्स की ओर से रविवार को नवांशहर में बंगा रोड पर अपनी नई ब्रांच खोली गई। जिसका उद्घाटन कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने किया। इस दौरान विधायक अंगद सिंह कंपनी के चेयरमैन कम मैनेजिंग डायरेक्टर विल्लियम बेंटिक, डायरेक्टर व ब्रांच हेड सरफराज सिंह हीर भी विशेष रुप से उपस्थित हुए।

बातचीत के दौरान कंपनी के चेयरमैन कम मैनेजिंग डायरेक्टर विल्लियम बेंटिक ने बताया कि डब्ल्यू डी इमीग्रेशन कंसल्टेंट्स कंपनी क्षेत्र की सबसे बड़ी कंपनी है। जो पिछले 14 साल से लोगों की सेवा में हाजिर है और बहुत से लोगों और छात्रों ने कंपनी की सुविधाओं का पूरा लाभ उठाया है। उन्होंने बताया कि कंपनी के दफ्तर चंडीगढ़, मोहाली, होशियारपुर, टांडा में पहले से ही उपस्थित हैं। जिनमें 200 से भी अधिक कर्मचारी है। जिस वजह से हर क्षेत्र के लोगों को इमीग्रेशन की अच्छी सुविधा मिल रही है। अब कंपनी ने अपना दफ्तर नवांशहर में खोल दिया है ताकि नवांशहर और आसपास के लोगों को इमीग्रेशन की अच्छी सुविधा मिल सके। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि कंपनी सभी प्रकार के वीजा सुविधाएं प्रदान करती है जैसे कि स्टूडेंट वीजा, विजिटर वीजा, परमानेंट रेजीडेंसी, फैमिली सेटलमेंट व बिजनेस वीजा। इमीग्रेशन दफ्तर के साथ ही डब्ल्यू डी अकेडमी का भी उद्घाटन किया गया। जिसमें छात्रों को कम फीस दर पर आईलेट्स, पीटीई, सीडी आईलेट्स, सेलपिप, जर्मन लैंग्वेज व स्पोकन इंग्लिश की कोचिंग दी जाएगी ताकि छात्र विदेश में जाकर पढ़ाई करे वहां पर सेटल होने का सपना पूरा कर सकें।

नवांशहर दफ्तर का उद्घाटन करते हुए मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना