सहकारिता मंत्री के दौरे में गैरहाजिर मिले हिंदू बैंक के 13 कर्मचारी निलंबित

Pathankot News - 80 करोड़ एनपीए के फेर में फंसे दि हिंदू को-ऑपरेटिव बैंक के 13 मुलाजिमों को सहकारिता मंत्री सुखजिंदर रंधावा के दौरे के...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:45 AM IST
Pathankot News - 13 employees of hindu bank found absent in cooperative minister39s visit suspended
80 करोड़ एनपीए के फेर में फंसे दि हिंदू को-ऑपरेटिव बैंक के 13 मुलाजिमों को सहकारिता मंत्री सुखजिंदर रंधावा के दौरे के 4 दिन बाद निलंबित कर दिया गया है। सभी 7 अक्टूबर को मंत्री रंधावा के दौरे के दौरान हुई चेकिंग में ड्यूटी से गैरहाजिर पाए गए थे , उन्हें निलंबित करने के साथ ही गैर हाजिर रहने के कारणो पर जवाब भी मांगा गया है। सभी बैंक की डलहौजी रोड और मेन ब्रांच के मुलाजिम बताए जाते हैं। बैंक के सीईओ अमन मेहता ने बताया कि 7 अक्टूबर को वर्किंग कमेटी के चेयरमैन व ज्वाइंट रजिस्टार कोऑपरेटिव सोसायटी और डीआर पठानकोट ने डलहौजी रोड और मेन ब्रांच की चेकिंग की थी, जहां पर कुछ मुलाजिम गैरहाजिर और उनकी अटेंडेंस नहीं मिली थी। उसका कड़ा संज्ञान लिया है और आदेश के बाद ड्यूटी से गैरहाजिर रहे हरिंदर सिंह, नवनीत, राजेश शर्मा , रविंद्र ठाकुर मनोज मेहता और राहुल शर्मा समेत 13 मुलाजिमों को निलंबित करने के आदेश जारी किए गए हैं और उनसे जवाब भी मांगा गया है।

बता दें कि 7 अक्टूबर को सहकारिता मंत्री सुखजिंदर रंधावा ने विधायक अमित विज के साथ हिंदू बैंक का दौरा किया था। इस दौरान कई बैंक कर्मी गैरहाजिर मिले थे। इस दाैरान उन्होंने खाताधारक और शेयर होल्डर्स के साथ मीटिंग की थी। मंत्री ने बैंक को 5 महीने में अपने पैरों पर खड़ा करने का भरोसा देने के बाद शेयरहोल्डर्स के दशहरे के अगले दिन प्रस्तावित धरने को समाप्त वापस करवाया था। मीटिंग में पठानकोट व्यापार मंडल के अनिल महाजन और एसएस बाबा ने डिफाल्टर को जल्द पकड़ने व खाते से निकासी पर लगी रोक को हटाने के लिए आरबीआई के आगे मांग की थी।

X
Pathankot News - 13 employees of hindu bank found absent in cooperative minister39s visit suspended
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना