पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Pathankot News 40 Year Old Sewerage Jam In Mohalla Mirpur Colony Narot Colony And Ram Nagar

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मोहल्ला मीरपुर कालोनी, नरोट कालोनी व राम नगर में 40 साल पुराना सीवरेज जाम

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
वार्ड नंबर 38 में कहीं सीवरेज जाम तो कहीं गंदगी ने इस कदर लोगों की नाक में दम किया है कि लोग मारे बदबू के अपने घरों में खाना खाने से भी परेशान होने लगे है। लोगों का कहना है कि निगम को बार बार शिकायत भी कर चुके है परंतु निगम के कान इतने बहरे हो चुके है कोई सुनता ही नहीं। कार्पोरेटर राजू महाजन ने कहा कि इलाके में 40 साल पुराना सीवरेज है जो तकरीबन ब्लाक ही रहता है। जगह जगह गंदगी के ढेर लगे हैं सफाई करने आता कोई नहीं। उन्होंने कहा कि मैं आम आदमी पार्टी से संबंधित हूं इसलिए निगम द्वारा मेरे साथ पक्षपात किया जा रहा है। उन्होंने निगम मेयर को आडे हाथ लेते हुए कहा कि उनके वार्ड के मोहल्ला मीरपुर कालोनी, नरोट कालोनी, माॅडल टाउन, राम नगर, भारत नगर इत्यादि इलाकों में 40 साल पुराना सीवरेज जाम होकर लोगों की नाक में दम कर रहा है, पुरानी सीवर पाइपें जगह जगह लीक होकर लोगों के घरों में सीवरयुक्त पानी सप्लाई हो रहा है। लोग परेशान है लेकिन निगम मेयर हमारी सुनते ही नहीं।

हालांकि उपरोक्त समस्याओं को मंगलवार स्विमिंग पुल पर आयोजित हाउस की बैठक में उठाया भी गया था लेकिन अभी तक समस्याओं के हल के लिए कोई प्रयास निगम द्वारा शुरू नहीं किया गया। यहीं नहीं उनके वार्ड के शहीद मक्खन सिंह के नाम पर गेट बनवाने की मांग वह कई बार चुके हैं परन्तु शायद सत्ता के नशे में चूर इन नेताओं को शहीदों की कोई परवाह ही नहीं तभी तो आज तक उनके वार्ड में शहीद मक्खन सिंह के नाम का गेट तक नहीं बन पाया। राजू महाजन ने कहा कि राजनीति के चक्कर में उनके वार्ड के साथ जो व्यवहार किया जा रहा है, वह असहनीय है। यदि उनके वार्ड की समस्याओं को प्रमुखता से हल नहीं किया गया तो वह समूह वार्ड निवासियों के साथ प्रबंधकीय काम्पलेक्स के समक्ष बड़े स्तर पर धरना प्रदर्शन करने को विवश होंगे।

वार्ड 38 में विभिन्न समस्याओं संबंधी जानकारी देते कार्पोरेटर राजू महाजन।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें