• Home
  • Punjab News
  • Pathankot News
  • छन्नी में 3 मंदिरों के पास खुले शराब के ठेके, लोगों का प्रदर्शन
--Advertisement--

छन्नी में 3 मंदिरों के पास खुले शराब के ठेके, लोगों का प्रदर्शन

गांव छन्नी में धार्मिक स्थलों के पास चल रहे शराब ठेके के खिलाफ लोगों ने सरपंच रिंपल कुमार के नेतृत्व में प्रदर्शन...

Danik Bhaskar | Apr 02, 2018, 02:50 AM IST
गांव छन्नी में धार्मिक स्थलों के पास चल रहे शराब ठेके के खिलाफ लोगों ने सरपंच रिंपल कुमार के नेतृत्व में प्रदर्शन किया। सरपंच रिंपल कुमार, बंसी लाल, वरिन्द्र शर्मा, रमेश लाल, पंकज, रवि कुमार ने बताया कि उनके गांव में 3 मंदिरों के पास शराब के ठेका खुला हुआ है। इससे लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हो रही हैं और गांव का माहौल खराब हो रहा है। उन्होंने कहा कि एक्साइज एकट के तहत कोई भी शराब का ठेका धार्मिक स्थल के पास नहीं खुल सकता, बावजूद गांव छन्नी में शराब का ठेका बेधड़क चल रहा है। उन्होंनेे कहा कि सुबह-शाम मंदिर जाने वाली महिलाओं को यहां से गुजरने में परेशानी का सामना करना पड़ता है। उन्होंने कहा कि अगर विभाग ने यहां से शीघ्र ठेका नहीं हटाया तो संघर्ष ओर तेज किया जाएगा। इस मौके पर रवि कुमार, पंकज, सुखदेव सिंह, आशा रानी, नीलम कुमारी ,राज कुमारी, रवि कुमार, कुलदीप राज, कमलेश कुमारी, दीपक कुमार आदि मौजूद रहे।

शराब के ठेके के बाहर रोष जताते गांववासी। -भास्कर

गांव कुठेड़ में शराब ठेके के विरोध में महिलाओं ने किया प्रदर्शन

गांव कुठेड़ में खुले शराब के ठेके को लेकर विरोध जताते गांववासी। -भास्कर

भास्कर संवाददाता| पठानकोट

गांव कुठेड़ में खुले शराब ठेके के विरोध में महिलाओं ने रविवार को प्रदर्शन किया। उनके साथ पहुंचे हिंदू सुरक्षा समिति के प्रदेश चेयरमैन सुरेन्द्र मिन्हास के नेतृत्व में महिलाओं ने शराब का ठेका बंद करवाया।

स्थानीय संजीव कुमार, बलविंदर सिंह, करनैल सिंह, बख्शी राम, तिलक राज, काका, पुष्पा देवी स्मृता, शकुंतला देवी, ललिता, सत्या रानी, रीता, कुलविंदर सिंह, रणजीत, कुलदीप, सौरव ठाकुर, कुलदीप सिंह, मनजीत, कृष्ण ने बताया कि गांव कुठेड़ में शराब का ठेका खोला जा रहा था, जिसे गांववासियों ने बंद करवा दिया। अब इसे दोबारा खोला जा रहा है। लोगों ने प्रशासन से मांग की है कि गांव में ठेका खोलने की परमिशन न दी जाए।