• Hindi News
  • Punjab
  • Pathankot
  • सस्ते प्लाॅट के नाम पर ठगी करने वाले को प्रोटेक्शन वारंट पर लेकर आई पुलिस
--Advertisement--

सस्ते प्लाॅट के नाम पर ठगी करने वाले को प्रोटेक्शन वारंट पर लेकर आई पुलिस

Pathankot News - पठानकोट व आसपास क्षेत्र के लोगों को सस्ते प्लाॅट दिलवाने के नाम पर एक करोड़ रुपए से अधिक राशि की ठगी के आरोप में...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:55 AM IST
सस्ते प्लाॅट के नाम पर ठगी करने वाले को प्रोटेक्शन वारंट पर लेकर आई पुलिस
पठानकोट व आसपास क्षेत्र के लोगों को सस्ते प्लाॅट दिलवाने के नाम पर एक करोड़ रुपए से अधिक राशि की ठगी के आरोप में मुक्तसर जेल में बंद आरोपी को पठानकोट पुलिस प्रोटेक्शन वारंट पर लाई है। आरोपी गौरव छाबड़ा निवासी अबोहर का रहने वाला है। इसके दो साथी अभी भी फरार हैं। पठानकोट पुलिस आरोपी से ठगी के बारे में पूछताछ कर रही है।

थाना डिवीजन नंबर-2 के प्रभारी रविन्द्र सिंह और एएसआई हरप्रीत सिंह ने बताया कि नवंबर 2016 में शहर के करीब 42 लोगों ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि नेचर हाइट इन्फ्रारेड लिमिटेड नामक एक कंपनी ने सस्ते प्लाॅट देने के नाम पर करोड़ों रुपए ऐंठ लिए हैं। थाना डिवीजन नं. 2 में लोगों के बयान पर कंपनी के चेयरमैन नीरज अरोड़ा, डायरेक्टर अमित कुमार तथा डायरेक्टर गौरव छाबड़ा के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया था। अब पुलिस को सूचना मिली की इनमें से एक आरोपी गौरव छाबड़ा मुक्तसर की जेल में बंद है। स्थानीय पुलिस ने प्रोटेक्शन वारंट पर उक्त आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में इनके दो साथियों का पता लगाया जा रहा है। फरार चल रहे दोनों लोगों को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

X
सस्ते प्लाॅट के नाम पर ठगी करने वाले को प्रोटेक्शन वारंट पर लेकर आई पुलिस
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..