• Home
  • Punjab News
  • Pathankot News
  • प्राॅपर्टी रजिस्ट्रेशन फीस में बढ़ोतरी से कारोबार पर पड़ेगी दोहरी मार: विक्रम
--Advertisement--

प्राॅपर्टी रजिस्ट्रेशन फीस में बढ़ोतरी से कारोबार पर पड़ेगी दोहरी मार: विक्रम

प्राॅपर्टी डीलर एवं कॉलोनाइजर एसोसिएशन पठानकोट की बैठक प्रधान विक्रम महाजन की अध्यक्षता में हुई। इसमें...

Danik Bhaskar | Apr 02, 2018, 02:55 AM IST
प्राॅपर्टी डीलर एवं कॉलोनाइजर एसोसिएशन पठानकोट की बैठक प्रधान विक्रम महाजन की अध्यक्षता में हुई। इसमें प्राॅपर्टी रजिस्ट्रेशन फीस में बढ़ोत्तरी न करने की सरकार से मांग की गई।

एसोसिएशन पदाधिकारी विकास विज, किरनदीप सिंह केडी, सुरिंदर सैनी, मुनीष महाजन, रजिंदर लाला, रवि लाटा, अमित चोपड़ा, रविंद्र, संजू महाजन, दीदार सिंह, रमेश तलवार, पारस, रोमी की मौजूदगी में हुई मीटिंग में विक्रम महाजन ने कहा कि पंजाब सरकार राजस्व बढ़ाने के लिए प्राॅपर्टी रजिस्ट्रेशन फीस में बढ़ोत्तरी करने जा रही है, जो चिंताजनक है। फीस बढ़ने से प्रापर्टी कारोबार पर दोहरी मार पड़ेगी जो पहले ही संकट में है। नोटबंदी और जीएसटी के कारण पहले से ही प्राॅपर्टी कारोबार संकट से जूझ रहा है। इसलिए सरकार को प्राॅपर्टी कारोबार पर फीस बढ़ाने के बजाय और सहूलियतें देनी चाहिए। साथ ही रजिस्ट्रेशन में पारदर्शिता लाने के लिए कदम उठाए जाएं।

विक्रम महाजन ने कहा कि कारोबारियों की इन्हीं मांगों पर विचार के लिए 8 अप्रैल को सैली रोड स्थित आडीटोरियम में बैठक की जाएगी, जिसमें 400 प्रापर्टी डीलर भाग लेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री को मांगों को लेकर एक मांग पत्र विधायक अमित विज को सौंपा जाएगा।

8 अप्रैल को राज्य सरकार के नुमाइंदों को मांगपत्र सौंपने का लिया निर्णय

प्राॅपर्टी डीलर एवं कॉलोनाइजर एसोसिएशन की बैठक में हिस्सा लेते प्रधान विक्रम महाजन और पदाधिकारी। -भास्कर

पेयजल समस्या का पहल के आधार पर होगा समाधान: मंटू

पंजाब कांग्रेस सचिव ने मनवाल में सुनीं जनसमस्याएं

गांव मनवाल में पंजाब कांग्रेस सचिव अमित मंटू को समस्या बताते लोग।

भास्कर संवाददाता|सुजानपुर

गांव मनवाल में पंजाब कांग्रेस सचिव अमित मंटू ने लोगों की समस्याएं सुनीं। प्रकाश चंद ने गांव ढांगू सरां में रोड की खस्ताहालत और गांव में पानी की समस्या के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि पीने का पानी लोगों को पर्याप्त मात्रा में नहीं मिल रहा। गांव छोटेपुर की सृष्टा देवी और कमलेश देवी ने उनके क्लब को ग्रांट देने की मांग रखी। पंजाब कांग्रेस सचिव अमित मंटू ने कहा कि पंजाब सरकार लोगों की समस्याओं का पहल के आधार पर हल करने के लिए वचनबद्घ है। उन्होंने कहा कि धार क्षेत्र में पेयजल समस्या के हल के लिए भी बजट में विशेष फंड रखा गया है। इस मौके पर साथी रूप लाल, विजय परमार, प्रकाश चंद, सागर गुप्ता, करनैल सिंह, सूरज कुमार, राकेश कुमार, विशाल, अशोक कुमार आदि मौजूद रहे।