• Hindi News
  • Punjab
  • Pathankot
  • नंगलभूर में हिमाचल के क्रशर मालिक समेत दो गुटों में झगड़ा, चार लोग जख्मी
--Advertisement--

नंगलभूर में हिमाचल के क्रशर मालिक समेत दो गुटों में झगड़ा, चार लोग जख्मी

पठानकोट-जालंधर हाईवे नंगलभूर में क्रशर मालिकों समेत दो गुटों में हुए झगड़े में चार लोग जख्मी हो गए। घायलों ने सिविल...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 03:00 AM IST
नंगलभूर में हिमाचल के क्रशर मालिक समेत दो गुटों में झगड़ा, चार लोग जख्मी
पठानकोट-जालंधर हाईवे नंगलभूर में क्रशर मालिकों समेत दो गुटों में हुए झगड़े में चार लोग जख्मी हो गए। घायलों ने सिविल अस्पताल से मेडिकल करवा एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाकर इसकी शिकायत नंगलभूर चौकी व हिमाचल पुलिस से की है। दोनों एरिया में दोनों गुटों पर क्रॉस कार्रवाई हुई। घायलों में दिनेश कुमार व गोबिंद निवासी मंड मझवा, हरजीत निवासी पठानकोट व दूसरे गुट के पूर्ण चंद हैं।

दिनेश कुमार ने नंगलभूर पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह और उसके दो साथी हरजीत सिंह व गोविंद सिंह गांव भूर में खड़े थे। इस दौरान मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों ने उनका रास्ता रोक कर डराना-धमकाना शुरू कर दिया। शिकायत में आरोप है कि इन लोगों ने तेज हथियारों से उन पर हमला कर जख्मी कर दिया। मारपीट के दौरान पूर्ण चंद भी जख्मी हो गया जबकि पूर्ण के साथ आए दो लोग बाद में मौके से भाग गए। जिस पर थाना सदर के एसएचओ गुरविंद्र सिंह व नंगलभूर पुलिस प्रभारी सुरिंदर कुमार मौके पर पहुंचे और चारों को एम्बुलेंस में सिविल अस्पताल पठानकोट लाया गया। पुलिस ने घायल दिनेश कुमार के बयान पर पूर्ण चंद, जतिंदर, तिलक राज निवासी हिमाचल प्रदेश के खिलाफ कार्रवाई की है।

वहीं दूसरे पक्ष के पूर्ण चंद ने आरोपों को गलत ठहराते हुए कहा कि वह मंड क्षेत्र बचाओ समिति के अध्यक्ष हैं। यहां क्रशरों का विरोध करने पर सात-आठ लोगों, जो क्रेशर मालिक हैं, ने उसे अगवा कर लिया और उसे नंगलभूर ले आए। यहां उससे मारपीट की। बाद में बेहोशी की हालत में उसे मरा समझकर वहीं भूर गांव के पास हाईवे पर छोड़ दिया। यहां से उसे पुलिस ने एम्बुलेंस से पठानकोट पहुंचाया। सिविल अस्पताल से पूर्ण चंद को रेफर कर दिया गया है। उसने इसकी शिकायत इंदौरा पुलिस से की। वहीं पुलिस ने उसे अगवा कर मारपीट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की है।

अस्पताल में भर्ती मंड मझवा निवासी दिनेश कुमार। -भास्कर

X
नंगलभूर में हिमाचल के क्रशर मालिक समेत दो गुटों में झगड़ा, चार लोग जख्मी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..